×

Shahjahanpur Raksha Bandhan 2021: उद्योगपति ने 3 हजार बहनों से बंधवाई राखी

शाहजहांपुर में एक उद्योगपति समाजसेवी विनय अग्रवाल ने रक्षाबंधन के अवसर पर 3000 महिलाओं से राखी बंधवाई...

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Ragini Sinha
Published on: 22 Aug 2021 5:40 AM GMT (Updated on: 22 Aug 2021 6:25 AM GMT)
Shahjahanpur raksha Bandhan
X

उद्योगपति ने 3 हजार महिलाओं से बंधवाई राखी

शाहजहांपुर में एक उद्योगपति ने रक्षाबंधन के अवसर पर 3000 महिलाओं से राखी बंधवाई। साथ ही उन्हें उपहार भी दिए। उद्योगपति का कहना है कि किसी बहन को भाई ना होने का गम सताए इसीलिए बहनों से अपनी कलाई पर राखी बंधवाई है और उन्हें उपहार भी दिया है।

महिलाओं को दिया राखी गिफ्ट

3 हजार महिलाओं से बंधवाई राखी

दरअसल, शाहजहांपुर में रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर उद्योगपति समाजसेवी विनय अग्रवाल ने बिसरात रोड पर प्रतिष्ठान परी आपकी रसोई पर एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में 3000 गरीब महिलाओं और बेटियों को आमंत्रित किया गया, जिसमें दलित और पिछड़े ग्रामीण क्षेत्रों की करीब 3000 महिलाओं से उन्होंने राखी बंधवाई। उसके बाद सभी बहनों को उपहार भी दिए।


महिलाओं को गिफ्ट देते उद्योगपति विनय अग्रवाल

'किसी भी बहन को भाई होने का गम ना सताए'

कार्यक्रम संयोजक समाजसेवी उद्योगपति विनय अग्रवाल का कहना है कि रक्षाबंधन के पर्व पर गरीब और पिछड़े क्षेत्र की महिलाओं और बेटियों के साथ रक्षाबंधन का पर्व मनाया है। साथ ही उनसे अपनी कलाइयों पर राखियां भी बंधवाई हैं। इस दौरान उन्हें उपहार भेंट स्वरूप दिए है। उनका कहना है कि रक्षाबंधन का पवित्र त्यौहार भाई बहनों का आपसी स्नेह का त्यौहार है। कार्यक्रम का मकसद सिर्फ इतना है कि किसी बहन को भाई न होने का गम न सताए और इस पवित्र त्योहार को हमारे संग मानकर हमें अपना आशीर्वाद प्रदान करें।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story