×

Shahjhanpur News: शिवपाल यादव का बड़ा एलान, समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा एलान करते हुए कहा कि अगला चुनाव वे अखिलेश यादव के साथ लड़ेंगे..

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Deepak Raj
Published on: 17 Aug 2021 4:21 PM GMT
Worker welcoming the Shivpal yadav
X

शिवपाल यादव को स्वागत करते कार्यकर्ता

Shahjhanpur News: प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बड़ा एलान करते हुआ कहा की हमारी पार्टी आगामी 2022 चुनाव में वह अखिलेश यादव के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बाकी सभी पार्टियों से एकजुट होकर भाजपा को हराने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यूपी की योगी सरकार ने अब तक जो भी निर्णय लिए हैं वह जनता के हित में नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि नए कानूनों की वजह से जनता बेहद परेशान है और उसका प्रदेश में बदलाव चाहती है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि वो अखिलेश यादव के साथ हाथ मिलाकर यूपी में चुनाव लड़ेंगे और सरकार बनाएंगे।


प्रगतिशील समाज पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव शाहजहांपुर पहुंचे

दरअसल प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव आज शाहजहांपुर पहुंचे। यहां उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ सुसाइड करने वाले दवा व्यापारी अखिलेश गुप्ता के परिवार से मिले और इस घटना के लिए शोक संवेदना व्यक्त करते हुए शिवपाल ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने व आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन भी दिया ।


प्रगतिशील समाज पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव

मीडिया से बात करते हुये शिवपाल यादव ने ऐलान किया है कि आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव में वह अखिलेश यादव के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने बाकी सभी पार्टियों से एकजुट होकर भाजपा को हराने की अपील की है। उन्होंने कहा कि यूपी की योगी सरकार ने अब तक जो भी कानून बनाये हैं वो जनता के हित में नही हैं। उन्होंने यह भी कहा कि नए कानूनों की वजह से जनता बेहद परेशान है और जनता प्रदेश में बदलाव चाहती है। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा है कि वो अखिलेश यादव के साथ हाथ मिलाकर यूपी में चुनाव लड़ेंगे और सरकार बनाएंगे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story