×

Shahjhanpur Crime News: पुलिस ने अफीम के साथ 4 तस्करों को किया गिरफ्तार, तमंचा भी किया बरामद

यूपी पुलिस ने चार लोगों को दो किलो अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। उनके पास से तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

Sanjay Srivastava
Report Sanjay SrivastavaPublished By Deepak Raj
Published on: 27 July 2021 10:17 AM GMT
Police caught the culprit with brown sugar
X
पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

Shahjhanpur Crime News: यूपी पुलिस ने अवैध तरीके से कोई भी काम करने वालो के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, जैसे कि अवैध शराब, असलहा आदि बनाने वालो की शामत आई हुई है। पुलिस इनलोगों के खिलाफ हाथ धो कर पड़ गई है। चाहे वो कहीं भी बनाते हों या बेचते हो यूपी पुलिस उनको खोज निकाल रही है। वे इनकी आंखो से बच नहीं पा रहे हैं। हाल हीं में यूपी पुलिस ने अवैध असलहा बनाने वाली गिरोह को पकड़ कर जेल में डाल दी है। वहीं कल सोनभद्र में बंधुआ मजदूरी कराने के लिए ले जा रहे लोगों को धर दबोचा और सभी को उनके चंगुल से मुक्त कराया है।आज खबर शाहजहांपुर से आ रही है जहां पुलिस ने दो किलों अफिम के साथ चार लोगों को पकड़ कर जेल में डाल दिया।


अवैध अफीम के साथ पकड़े गए अपराधी


आपको बता दें की उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में पुलिस ने अफीम तस्करी की खेप बरामद की है। पुलिस ने चार अफीम तस्करो के पास से दो किलो ग्राम फाइन क्वालिटी की अफीम बरामद की है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत दो करोड़ रुपए की आंकी गई है। पुलिस ने अफीम तस्करो के पास 4 तमंचे और 8 जिंदा कारतूस बरामद किए है। फिलहाल पुलिस ने अफीम तस्करों से गहनता से पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार की

दरअसल गढ़िया रंगीन थाना पुलिस टीम के द्वारा संदिग्ध वाहन चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने पृथ्वीपुर तिराहा से चार मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने अभियुक्तों के कब्जे से दो किलोग्राम फाइन क्वालिटी की अफीम बरामद की है। साथ ही पुलिस को इनके पास से चार तमंचे, आठ जिन्दा कारतूस, दो बाइक बरामद हुई है। बरामद दो किलों फाइन क्वालिटी की अफीम की अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब दो करोड रूपये आंकी गई है।


पकड़े गए तस्कर विटटन सिंह ,वीरेश ,शेर सिंह ,अनिल कुमार है। चारो तस्कर जनपद बदायूँ के रहने वाले है फिलहाल पुलिस इनके पूरे नेटवर्क का पता लगाने में जुट गई है और चारो तस्करो को पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक एस आनंद के मुताबिक पुलिस को इन तस्करो ने पूछताछ में बताया है कि थानाक्षेत्र अल्हापुर जनपद बदायूँ मे लाइसेंसी किसानो से सस्ती कीमत पर खरीदकर जनपद बदायूँ, बरेली, शाहजहाँपुर आदि जनपदो मे बेचता है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story