×

UP Block Pramukh Election : नामांकन के दौरान मचा हंगामा, सपा प्रत्याशी की प्रस्तावक के साथ बदसलूकी

UP Block Pramukh Election : उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव को लेकर कई जिलों में हिंसक झड़प की खबरें सामने आ रही हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 9 July 2021 5:13 AM GMT
सपा प्रत्याशी की प्रस्तावक के साथ बदसलूकी
X

सपा प्रत्याशी की प्रस्तावक के साथ बदसलूकी (फोटो - सोशल मीडिया)

UP Block Pramukh Election : उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Election) को लेकर कई जिलों में हिंसक झड़प की खबरें सामने आ रही हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें एक महिला के साथ बदसलूकी की जा रही है। यह मामला यूपी के लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) बताया जा रहा है जिसमें Block Chief Ritu Singh.

आपको बता दें कि ब्लॉक प्रमुख चुनाव में सपा प्रत्याशी ऋतु सिंह के साथ आई प्रस्तावक अनिता यादव के साथ मारपीट की गयी और दो युवकों ने उनकी साड़ी को खींच लिया। सपा प्रत्याशी ऋतु सिंह ने आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी महिला प्रस्तावक के साथ बदसलूकी की और उनके कपड़े तक फाड़ दिए।

सपा प्रत्याशी ऋतु सिंह ने बताया कि नामांकन पत्र दाखिल करते समय भारतीय जनता पार्टी के विधायक लोकेन्द्र प्रताप सिंह के कार्यकर्ताओं ने उनकी महिला प्रस्तावक अनिता यादव के साथ बदसलूकी की और उनके कपड़े फाड़ दिए इसके साथ उनका नामांकन पत्र छीनकर फाड़ दिया गया।


इस मामले में डीएम डॉ. अरविन्द चौरसिया ने बताया है कि घटना की सयुंक्त जांच के आदेश दे दिए गए हैं। इस मामले की जांच एडीएम और एएसपी को सौंपी गई है। बताया जा रहा इस जांच की रिपोर्ट निर्वाचन आयोग को भेजी जाएगी। वहीं एसपी विजय ढुल ने वीडियो फुटेज के आधार पर अपराधी की जांच कर ली गई है और इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

Shraddha

Shraddha

Next Story