×

राज्य मंत्रियों की बैठक में बोले सीएम योगी, प्रभारी मंत्री जिलों में निभाएं प्रभावी भूमिका

सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य मंत्रियों की बैठक कर उन्हें कुंभ 2019 को लेकर विशेष दिशा निर्देश दिए। जिलों के प्रभारी मंत्री अपने जिलों में प्रभावी भूमिका में नहीं हैं। उन्हें अपने-अपने जिलों में जमीनी स्तर पर जुटने को कहा गया ताकि यह परखा जा सके कि उन्हें कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला या नहीं।

Dharmendra kumar
Published on: 18 Jan 2019 11:46 AM GMT
राज्य मंत्रियों की बैठक में बोले सीएम योगी, प्रभारी मंत्री जिलों में निभाएं प्रभावी भूमिका
X

लखनऊ: सीएम योगी आदित्यनाथ ने राज्य मंत्रियों की बैठक कर उन्हें कुंभ 2019 को लेकर विशेष दिशा निर्देश दिए। जिलों के प्रभारी मंत्री अपने जिलों में प्रभावी भूमिका में नहीं हैं। उन्हें अपने-अपने जिलों में जमीनी स्तर पर जुटने को कहा गया ताकि यह परखा जा सके कि उन्हें कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिला या नहीं।

यह भी पढ़ें.....ग्राम प्रधान के खिलाफ महिलाओं का फूटा गुस्सा, अपात्रों को आवास और शौचालय देने का लगाया आरोप

सीएम योगी के समक्ष कई राज्य मंत्रियों ने अपनी समस्याएं रखीं। सीएम ने उनको आश्वासन देते हुए कहा कि अभी सभी मंत्री आगामी लोकसभा चुनाव को सफल बनाने में जुट जाएं। चुनाव के बाद सभी समस्याओं पर गंभीरता से विचार किया जाएगा। सीएम ने कहा कि राज्य मंत्री जिन प्रदशों में कुंभ—2019 के लिए आमंत्रण देने गए थे। उनके आने के बारे में जानकारी प्राप्त करें। अतिथियों को सुविधाएं का ध्यान रखा जाए।

यह भी पढ़ें.....सबरीमाला में ‘सुप्रीम’ आदेश के बाद 51 महिलाओं ने किया प्रवेश अब सुरक्षा के निर्देश

सीएम योगी ने कहा कि सभी राज्य मंत्री अपने प्रभार वाले जिलों में 20 से 30 जनवरी के बीच पहुंचे। जनकल्याणकारी येाजनाओं का स्थलीय निरीक्षण करें और देखें कि जरूरतमंदों को योजनाओं का लाभ मिल रहा है या नहीं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story