×

Rowdy Bhati Death: सड़क हादसे में इंस्टाग्राम स्टार राउडी भाटी की मौत, फैंस में शोक की लहर

Rowdy Bhati Death: राउडी भाटी सोमवार रात अपने दो दोस्तों के साथ स्विफ्ट कार से कहीं जा रहे थे। तभी उनकी गाड़ी चुहड़पुर अंडरपास के करीब अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई।

Krishna Chaudhary
Published on: 22 Nov 2022 4:36 AM GMT
Rowdy Bhati Instagram star
X

Rowdy Bhati Instagram star (photo: social media )

Rowdy Bhati Death: चर्चित इंस्टाग्राम स्टार राउडी भाटी उर्फ रोहित भाटी की ग्रेटर नोएडा में एक सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाटी की कार सोमवार रात करीब 3 बजे एक पेड़ से टकरा गई। हादसे के दौरान उनकी कार में दो और लोग सवार थे। दोनों 25 वर्षीय इंस्टाग्राम स्टार के दोस्त बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के दौरान कार की रफ्तार काफी ज्यादा थी। संभवतः संतुलन बिगड़ने के बाद कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई।

हादसे में शिकार हुए दोस्तों का इलाज दिल्ली के अन्य अस्पतालों में चल रहा है। उनकी हालत काफी नाजुक बताई जा रही है। बताया जा रही है कि राउडी भाटी सोमवार रात अपने दो दोस्तों के साथ स्विफ्ट कार से कहीं जा रहे थे। तभी उनकी गाड़ी चुहड़पुर अंडरपास के करीब अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लोगों को कार से निकालकर जीम्स अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान राउडी ने दम तोड़ दिया।

कार में सवार राउडी के दो अन्य दोस्त आतिश और मनोज की हालत चिंताजनक बनी हुई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। पुलिस ने क्षतिग्रस्त कार को सड़क से हटा दिया है। वहीं, इंस्टाग्राम स्टार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हादसे के कारणों की जांच करने में जुटी हई है।

राउडी की मौत से फैंस में शोक की लहर

रोहित भाटी सोशल मीडिया की दुनिया में राउडी भाटी के नाम से युवाओं के बीच काफी मशहूर थे। मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले भाटी अपने डायलॉग्स के लिए काफी फेमस थे। उनके रील्स काफी वायरल होते थे। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 936K फॉलोअर्स हैं। राउडी की मौत की खबर आने के बाद उनके फैंस में शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story