×

रॉयल फैमिली ऑफ अवध ने इस अंदाज में किया वैलेंटाइन्स डे का विरोध

कहा जाता है कि 14 फरवरी प्‍यार का दिन है। इस दिन का खुमार नवाबों की नगरी लखनऊ में देखने को मिला। प्रेमी जोड़ों ने खुलकर अपने प्‍यार इजहार किया।इन सब के बीच एक तरफ जहां लखनऊ विश्वविद्यालय ने कल सूचना जारी कि थी कि वैलेंटाइन डे लखनऊ

tiwarishalini
Published on: 14 Feb 2018 10:42 AM GMT
रॉयल फैमिली ऑफ अवध ने इस अंदाज में किया वैलेंटाइन्स डे का विरोध
X

लखनऊ: कहा जाता है कि 14 फरवरी प्‍यार का दिन है। इस दिन का खुमार नवाबों की नगरी लखनऊ में देखने को मिला। प्रेमी जोड़ों ने खुलकर अपने प्‍यार इजहार किया।इन सब के बीच एक तरफ जहां लखनऊ विश्वविद्यालय ने कल सूचना जारी कि थी कि वैलेंटाइन डे लखनऊ विश्वविद्यालय में नहीं मनाया जाएगा वहीं आज रॉयल फैमिली ऑफ अवध ने विरोध करते हुए आज का दिन 'एंटी वैलेंटाइन डे' के रूप में मनाया।

वेलेंटाइन डे पर राजधानी में कपल्‍स के कई डेस्टिनेशन रहे। इसमें अंबेडकर पार्क, जनेश्‍वर पार्क, लोहिया पार्क प्रमुख हैं।

- बेगमत रॉयल फैमिली ऑफ अवध ने वैलेंटाइन डे का विरोध करते हुए एंटी वैलेंटाइन डे मनाया और पार्कों में बैठे कपल्स को गेंदे का फूल देकर एंटी वैलेंटाइन डे मनाने की सलाह दी।

- इस दौरान महिलाओं द्वारा गेंदे के फूल दिए जाने पर कुछ जोड़े नाराज नजर आए तो कुछ जोड़ें भागते हुए।

इस मौके पर फरहान मलिक ने कहा कि 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे का विरोध हम लोग कर रहे हैं क्योंकि ये हमारी भारतीय संस्कृति नहीं है। यह पश्चिमी संस्कृति हमारी युवा पीढ़ी को अश्लीलता सिखा रही है जो हम भारतीय बर्दाश्त नहीं करेंगे।

tiwarishalini

tiwarishalini

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story