×

कोरोना पॉजिटिव रेलकर्मियों को रेलवे अस्पताल में किया जाए भर्ती: आर पी सिंह

आर पी सिंह ने बताया कि एनसीआरईएस ने एडीईएन समूह ख की चयन प्रक्रिया पूरी करने के लिए साक्षात्कार के लिए नजदीक की कोई तिथि जल्द तय करने का अनुरोध किया है। इस मामले में जीएम ने कहा कि चयन के लिए नजदीक की तिथि तय करने के लिए पीसीई को निर्देश दिया है।

Newstrack
Published on: 9 July 2020 7:43 AM GMT
कोरोना पॉजिटिव रेलकर्मियों को रेलवे अस्पताल में किया जाए भर्ती: आर पी सिंह
X

झाँसी। नॉर्थ सेन्ट्रल रेलवे इम्प्लाइज संघ के महामंत्री आर पी सिंह ने उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक राजीव चौधरी से मुलाकात कर कोरोना पॉजिटिव पाए जाने वाले रेल कर्मचारियों का इलाज रेलवे अस्पताल में किया जाने की मांग की है। इस मांग को जीएम ने मानते हुए पीसीएमडी को उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

बहुत ही खतरनाक कदमः जीवन देने वाली नसों बेचने जैसा कदम, मर जाएगी रेल

उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक से मुलाकात की

नॉर्थ सेन्ट्रल रेलवे इम्प्लाइज संघ के महामंत्री आर पी सिंह ने उत्तर मध्य रेलवे के महाप्रबंधक राजीव चौधरी से मुलाकात की। इस दौरान महामंत्री ने जीएम को बताया है कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद लार्सजेस के अंतर्गत 27 अक्तूबर 2017 के पहले मेडिकल जांच में फिट घोषित किए गए कुछ अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं दी गई है, जिसके कारण झाँसी मंडल में बहुत अंसतोष है, इसलिए लार्सजेस के अंतर्गत 27 अक्तूबर 2017 के पहले मेडिकल जांच में फिट छूटे हुए अभ्यर्थियों को नियुक्ति प्रदान किया जाए। इस मामले में महाप्रबंधक ने कहा कि उच्चतम न्यायालय के आदेशानुसार लार्सजेस के अंतर्गत 27 अक्तूबर 2017 के पहले मेडिकल जांच में फिट घोषित किए गए जिन अभ्यर्थियों को नियुक्ति नहीं मिल पाई है, उनके रिकार्ड की जांच कराकर नियुक्ति प्रदान की जाएगी।

सेवा मित्र एपः योगी का दावा इससे मिलेगा कामगारों को रोजगार

मंडलों को निर्देश जारी किया जाए

आर पी सिंह ने बताया कि एनसीआरईएस ने एडीईएन समूह ख की चयन प्रक्रिया पूरी करने के लिए साक्षात्कार के लिए नजदीक की कोई तिथि जल्द तय करने का अनुरोध किया है। इस मामले में जीएम ने कहा कि चयन के लिए नजदीक की तिथि तय करने के लिए पीसीई को निर्देश दिया है। वहीं, हेडक्वाटर स्तर पर 25/26 फरवरी 2020 के जीएम/पीएनएम की बैठक लिए गए निर्णय के क्रियान्यवयन के लिए महामंत्री ने 7 जुलाई 2020 द्वारा मांग की है। इस मामले में महाप्रबंधक ने पीएचओडी,एस को निर्देश दिया है कि जीएम/पीएनएम की बैठक में लिए गए निर्णयों का क्रियान्वयन करने के लिए मंडलों को निर्देश जारी किया जाए।

रिपोर्टर- बी के कुशवाहा, झांसी

BJP नेता की हत्या: हुआ ये बड़ा खुलासा, सामने आए ये सारे नाम

Newstrack

Newstrack

Next Story