×

यूपी में बसपा के विकल्प के रूप में आरपीआई जगह बना रही हैः आठवले

राम केवी
Published on: 27 Feb 2019 3:36 PM GMT
यूपी में बसपा के विकल्प के रूप में आरपीआई जगह बना रही हैः आठवले
X

लखनऊ । रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया (आ) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं भारत सरकार के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा का विकल्प के रूप में आरपीआई अपना स्थान बना रही है और आने वाले दिनों में निचले स्तर पर पार्टी का व्यापक जनाधार खड़ा होगा । उन्होंने दावा किया कि 2019 में नरेंद्र मोदी जी नेतृत्व में पुनः केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी ।

बुधवार को लखनऊ में झूलेलाल वाटिका में रिपब्लिकन पार्टी आफ इंडिया के राज्यस्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए आरपीआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री आठवले ने कहा कि बाबा साहब डॉ भीमराव अम्बेडकर के विचारों को लेकर आरपीआई पूरे देश मे काम कर रही है और आने वाले दिनों में उत्तर प्रदेश में मजबूत संगठन बनाकर दलित , पिछड़े , मजदूरों , किसानों , सहित सभी वर्गों के लिए सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ी जाएगी । उन्होंने कहा कि पूर्व में यूपी में आरपीआई का मजबूत जनाधार राह चुका है और पुनः अपनी राजनीतिक जमीन वापस लेने के लिए मैं लगातार सक्रिय हू और आने वाले दिनों में निरंतर उत्तर प्रदेश में भ्रमण करता रहूँगा।

बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती की आलोचना करते हुए श्री आठवले ने कहा कि दलित समाज की भलाई के नाम पर केवल उन्हें झूठे आश्वाशन मिले है जिससे दलित समाज अब तेजी के साथ आरपीआई से जुड़ रहा है ।उन्होंने कहा कि सपा बसपा के गठबंधन केवल हवा में है और कार्यकर्ताओं

के बीच कोई मेल नही है और यह पूरी तरह से बेमेल है ।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सत्य नारायण , किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष रामदत्त मिश्रा , युवा अध्यक्ष मनीष तिवारी , प्रदेश प्रभारी जवाहरलाल , सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे । इसके पूर्व सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने मोहन रोड स्थित सीआर सी में सैकड़ों दिव्यांगजनो को सहायक उपकरण वितरण शिविर में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लिया ।इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार दिव्यांगजनो की मदद के लिये तत्पर है और आने वाले दिनों में और भी उपकरणों का वितरण किया जाएगा ।

राम केवी

राम केवी

Next Story