×

मथुरा में दिखा अलग ही नजारा, बिना PPE किट पहने किया जा रहा RTPCR टेस्ट

वृंदावन के जिला संयुक्त चिकित्सालय में देखा जा सकता है कि यहां डॉक्टरों द्वारा बिना पीपीई किट पहने ही लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट किया जा रहा है।

Nitin Gautam
Reporter Nitin GautamPublished By Roshni Khan
Published on: 23 April 2021 5:02 AM GMT
RTPCR test without wearing PPE kit in Mathura
X

जिला संयुक्त अस्पताल वृंदावन (फोटो- सोशल मीडिया)

मथुरा: कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का प्रकोप दिनों-दिन विकराल होता जा रहा है। इससे शासन-प्रशासन ही नहीं आम आदमी भी भयभीत है। इससे बचाव का विशेष उपाय सावधानी है। इसके लिए शासन-प्रशासन द्वारा भी भले ही लोगों को जागरुक किया जा रहा है। लेकिन सरकारी विभागों में कितना पालन हो रहा है।

इसका नजारा वृंदावन के जिला संयुक्त चिकित्सालय में देखा जा सकता है कि यहां डॉक्टरों द्वारा बिना पीपीई किट पहने ही लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट किया जा रहा है। डॉक्टरों की यह लापरवाही ना सिर्फ इनके लिए बल्कि अन्य लोगों के लिए भी घातक सिद्ध हो सकती है। जबकि यह जिला संयुक्त चिकित्सालय इन दिनों जिले का पांचवां मुख्य कोविड अस्पताल के रूप में संचालित है।

इस संबंध में जब अस्पताल के सीएमएस डॉ एसके जैन ने जानकारी की गई तो उन्होंने बताया कि सोशल डिस्टेंसिंग के माध्यम से सावधानी बरती जा रही है। आगे से पीपीई किट का भी ध्यान रखा जाएगा। वहीं उन्होंने कोविड अस्पताल को देखते हुए यहां सुरक्षा की दृष्टि पुलिसबल की तैनाती की मांग की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story