×

बुलंदशहर: पंजाबी सिंगर काका के सिंगिंग का चढ़ने लगा था खुमार, तभी हुआ बवाल, पुलिस ने भांजी लाठियां

काका की आवाज का ऐसा जादू चला कि हर कोई उनका दीवाना हो गया। काका की दीवानगी का आलम यह था कि आयोजन स्थल खचाखच भर गया।

Network
Newstrack NetworkWritten By aman
Published on: 2 April 2022 6:20 AM GMT
ruckus in punjabi singer kaka singing show in bulandshahr
X

 पंजाबी सिंगर काका के शो में बवाल 

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया। जिसमें लोगों के मनोरंजन के लिए पंजाबी सिंगर काका रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया। लेकिन, कुछ देर बाद ही काका के कार्यक्रम में हंगामा मच गया। हंगामे के कारण चारों और अफरातफरी मच गई। जिसके बाद, पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठी चार्ज किया।

दरअसल हुआ यूं, कि बुलंदशहर में एक प्रदर्शनी के शुक्रवार रात पंजाबी नाइट में सिंगर काका के गीतों का जादू ऐसा चला कि उनके मंच पर पहुंचते ही दर्शक अपनी सीटों से खड़े होकर झूमने लगे। काका की अदा और गायकी ने बुलंदशहर वासियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। काका की आवाज का ऐसा जादू चला कि हर कोई उनका दीवाना हो गया। काका की दीवानगी का आलम यह था कि आयोजन स्थल खचाखच भर गया।

इसी दौरान कुछ हुड़दंगियों ने काका नाइट के दौरान हंगामे शुरू कर दिया। भीड़ को नियंत्रित न होता देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा इसे भीड़ तितर-बितर हुईं। लेकिन, तब तक आयोजन स्थल पर हंगामा कर रहे लोगों ने कई कुर्सियां तोड़ दी। बताया जाता है कि कुछ लोग तो शो के दौरान में पट्रोल भी लेकर पहुंचे थे। संभव है कि कुछ लोग हंगामा के मकसद से ही वहां आए थे। पंजाबी सिंगर काका की लाइव परफॉर्मेंस देखने हजारों की भीड़ उमड़ी थी। काका का यह कार्यक्रम बुलंदशहर कृषि औद्योगिक एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी में आयोजित किया गया था। पुलिस ने जैसे-तैसे हालात पर काबू पाया और हुड़दंगियों को चलता किया।


aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story