×

आग का गोला बनी चलती ट्रक, धूं-धूंकर जली, अंदर थे चालक और खलासी

चंदौली में नेशनल हाईवे 2 पर एक चलती ट्रक आग का गोला बन गई। देखते ही देखते ट्रक धू धू कर जलने लगी

Ashvini Mishra
Reporter Ashvini MishraPublished By Shivani
Published on: 24 April 2021 9:51 AM GMT
आग का गोला बनी चलती ट्रक, धूं-धूंकर जली, अंदर थे चालक और खलासी
X

चंदौली: उत्तर प्रदेश के चदौली जिले में भीषण हादसा हो गया। शनिवार को यहां नेशनल हाईवे 2 पर एक ट्रक में उस समय आग लग गयी जब वह रफ्तार से सड़क पर दौड़ रही थी।चलती ट्रक में आग लगने के बाद इसे देखने वालों में हड़कंप मच गया। आग का गोला बन चुकी ट्रक से आनन फानन में चालक और खलासी ने किसी तरह कूद कर जान बचाई। वहीं तत्काल फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

मामला चंदौली जिला मुख्यालय का है, यहां जगदीश शराय गांव के समीप नेशनल हाईवे 2 पर एक चलती ट्रक आग का गोला बन गई। देखते ही देखते ट्रक धू धू कर जलने लगी। ट्रक में जब आग लगी तो उसमे चालक और खालसी बैठे हुए थे। आग बढ़ने पर ट्रक चालक और खलासी किसी तरह गाड़ी से कूद गए और अपनी जान बचाई।

2 दिन में चलती वाहन में आग लगने की दूसरी घटना

जानकारी के मुताबिक़, जिला मुख्यालय के करीब जगदीश सराय गांव के समीप नेशनल हाईवे 2 पर बिहार से मुजफ्फरनगर सामान लेकर जा रहे ट्रक में अज्ञात कारणों से चलते चलते आग लग गया। जिससे ट्रक आग का गोला बन गई। आग ट्रक के पिछले हिस्से में लगा था जिससे चालक व खलासी गाड़ी से कूद कर अपनी जान बचाई। जब तक फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई,तब तक ट्रक का अधिकतर हिस्सा जलकर राख हो गया था।

जिला मुख्यालय पर 2 दिन में यह चलते वाहन में आग लगने की दूसरी घटना है। शुक्रवार को एक टैंकर में चलते-चलते आग लग गई जिससे चालक जलकर राख हो गया ,वहीं शनिवार को भी ट्रक में आग लगने से ट्रक धू धू कर जल गई। किसी तरह चालक व खलासी अपनी जान बचाने में कामयाब रहे।

Shivani

Shivani

Next Story