×

Baghpat News: बेरहम पिता द्वारा 10 वर्षीय मासूम बच्ची की पिटाई का लाइव वीडियो आया सामने, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

Baghpat News: बागपत में एक बेरहम कलयुगी सौतेले पिता ने अपनी दस वर्षीय बेटी को बुरी तरह पीटा है जिसका वीडियो वीडियो वायरल होने के बाद बागपत पुलिस हरकत में आई है।

Paras Jain
Report Paras Jain
Published on: 24 Jan 2023 4:07 PM GMT
X

बागपत: बेरहम पिता ने 10 वर्षीय मासूम बच्ची को पीटा वीडियो वायरल पुलिस जांच में जुटी

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत से मानवता को शर्मसार करने वाली और एक बेरहम कलयुगी पिता की तस्वीर सामने आई है । जहां एक सौतेला पिता अपनी दस वर्षीय बेटी को बुरी तरह पीटता हुआ नजर आ रहा है । मासूम बच्ची को जमीन पर गिरा गिराकर मार रहा है और पास ही बैठे आस पड़ोस के लोग तमाशबीन बने है । ये सारा वाकया वही पर मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । वीडियो वायरल होने के बाद बागपत पुलिस हरकत में आई और सौतेले पिता व सौतेले मामा को गिरफ्तार कर पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

ये तस्वीरें बागपत जिले के सिंघावली अहीर थाना इलाके की है जहां नंगला जाफराबाद गॉव के रहने वाले एक सौतेले बाप (विकास) व सौतेले मामा (पिंटू) एक मासूम 10 वर्षीय बच्ची को बुरी तरह पीटते हुए नज़र आ रहे है । मासूम बच्ची को पहले तो उसके सौतेले पिता ने पकड़कर कई थप्पड़ रसीद किये उसके बाद उसे जमीन पर गिराकर पिटा गया । छोटी सी बच्ची के बाल पकड़कर नोचे गए उसके सिर पर मुक्का मारा गया। ये सब एक कलयुगी बाप सबके बीच करता रहा और जब इनसे भी मन नही भरा तो उसने वही पास में रखी एक प्लास्टिक की बाल्टी को उठाकर अपनी ही बेटी के सिर पर फैंककर मार दी।

सौतेले पिता ने अपनी बच्ची की बेरहमी से पिटाई की

55 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में एक सौतेले पिता व सौतेले मामा द्वारा बेरहमी से पिटाई की गई । वहां पास ही बैठे आसपड़ोस के लोग भी तमाशबीन बने रहे और अपनी आंखों के सामने ही एक मासूम बच्ची की बेरहमी से पिटाई होते देखते रहे लेकिन किसी ने भी इतनी जहमत नही उठायी कि उस बच्ची को बच्चा ले या उसके सौतेले बाप को पिटाई करने से रोक ले।

वहां मौजूद किसी सख्स ने बोलने की हिम्मत नहीं की

वहां बैठे सभी लोग गांधी जी के बन्दर बन गए, सबकी आंखे बंद हो गयी, मुँह पर ताला लग गए । न कोई कहने वाला था न देखने वाला और ये कलयुगी बाप अपनी ही 10 वर्षीय बच्ची को बुरी तरह पिटता रहा लेकिन वही एक शख्स ऐसा भी मौजूद था जो इस पूरी वारदात को अपने मोबाइल में कैद करता रहा। उसने ये सारा वाकया अपने मोबाइल में कैद कर लिया और अब उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल हुई तो बागपत पुलिस भी हरकत में नज़र आ गयी और तुरन्त ही वीडियो में दिख रहे नंगला जाफराबाद गॉव के रहने वाले विकास व उसके साले पिंटू को गिरफ्तार कर लिया गया । फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर सौतेले पिता व सौतेले मामा को पुलिस गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ में जुटी है और पूरे मामले की गहनता से तफ्तीश की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story