Kanpur: गला रेतकर सिपाही की निर्मम हत्या, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

Kanpur Crime: कानपुर में सिपाही की गरदन रेतकर हत्या कर दी गई। हादसे के बाद गांव में डर का माहौल।

Avanish Kumar
Published on: 2 Jun 2022 5:54 AM GMT (Updated on: 2 Jun 2022 6:29 AM GMT)
Kanpur crime news
X

गला रेतकर सिपाही की निर्मम हत्या 

Constable Murder in kanpur : कानपुर के थाना बिल्हौर के अंतर्गत ब्रह्म नगर कस्बे में रहने वाले एक सिपाही की गरदन रेतकर हत्या कर दी गई। इसकी जानकारी आसपास के लोगों की हुई तो कस्बे में हड़कंप मच गया। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस उच्चाधिकारियों, फॉरेंसिक टीम के साथ साथ सिपाही के परिजनों को भी सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल करी।फॉरेंसिक टीम की जांच पड़ताल पूरी होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है मामला

मूलरूप से फिरोजाबाद के दयापुर पोस्ट पहाड़न निवासी 30 वर्षीय सिपाही देशदीपक कोतवाली में वर्ष 2019 से तैनात है और गैर जनपद में तामीला का कार्य देखते थे।पुलिस ने बताया कि गुरुवार सुबह सिपाही के परिजनों ने कोतवाली में सूचना दी कि उनका मोबाइल फोन बुधवार रात से स्विच ऑफ बता रहा है और वही जब मकान मालिक रमेश चन्द से संपर्क किया गया तो उसने भी बाहर से ताला पड़े होने वह अंदर पंखे चलने की सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस को भी अंदर पंखा चलने की आवाज पड़ी तो अनहोनी की आशंका से कमरा खुलवा कर देखा तो चारपाई पर लहूलुहान हालत में सिपाही का शव पड़ा था।उसके गले पर धारदार हथियार से जख्म के निशान मिले।

क्या बोले थाना प्रभारी

इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि मकान मालिक रमेश चन्द निवासी ब्रह्म नगर बिल्हौर से कांस्टेबल देशदीपक के कमरे की बन्द होने की सूचना प्राप्त हुई । स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँची तो कांस्टेबल देश दीपक की गर्दन पर धारदार हथियार से कटिंग के निशान प्राप्त हुये । फील्ड यूनिट टीम को मौके पर बुलाया गया है। उच्चाधिकारीगण मौके पर मौजूद हैं। अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है ।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story