×

Jaunpur News: सभासद के हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजन अड़े, घटना के 36 घन्टे बाद भी नहीं किया दाह-संस्कार

Jaunpur News: हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठ गये है। हलांकि पुलिस का कथन है कि नामजद छ: अभियुक्तो में तीन को गिरफ्तार कर लिया गया।

Kapil Dev Maurya
Published on: 14 Dec 2022 6:16 AM GMT
Jaunpur member of nagar panchayat murder
X

Jaunpur member of nagar panchayat murder (photo: social media )

Jaunpur News: जनपद के थाना बदलापुर कोतवाली क्षेत्र स्थित सरोखनपुर के पास एक दुकान पर चाय पीने के दौरान बदमाशों ने बदलापुर नगर पंचायत के एक सभासद की गोली मारकर हत्या कर दी है। परिजन अभी तक शव का दाह- संस्कार नहीं किये है। हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर धरने पर बैठ गये है। हलांकि पुलिस का कथन है कि नामजद छ: अभियुक्तो में तीन को गिरफ्तार कर लिया गया। अज्ञात अभियुक्तो के परिजन थाने पर बैठाये गये है। इसके बाद भी मृतक सभासद के परिजन दाह-संस्कार नहीं कर रहे है। पुलिस बता रही है कि मारा गया सभासद हिस्ट्रीशीटर (एच एस मजारिया) भी था।

यहां बता दे कि गत 12 दिसम्बर की देर रात लगभग 10 बजे के आसपास वार्ड संख्या 14 के सभासद योगेश यादव (32) निवासी सुल्तानपुर वार्ड संख्या 14 से सटे सरोखनपुर के समीप स्थित एक चाय की दुकान पर बैठकर चाय पी रहा था और रात लगभग 10 बजे अपने कुछ साथियों से कुछ बात भी कर रहा था। इसी दौरान आए बाइक सवार बदमाशों ने सभासद पर फायर झोंक दिया। जब तक लोग समझ पाते हैं तब तक बदमाश गोली मारने के बाद फरार हो गए। साथियों ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। योगेश के सिर में गोली लगी।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक योगेन्द्र कुमार ने बताया कि वार्ड संख्या 14 के सभासद की गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या क्यों और किसने की इसकी जांच की जा रही है।मृतक सभासद के परिजन की तहरीर पर छ: नामजद सहित अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई जारी है। अब इस घटना को लेकर कुछ लोग राजनीति करते हुए शव का दाह-संस्कार नहीं करा रहे है। थाना प्रभारी ने यह भी कहा कि कुछ रिस्तेदार आने वाले है उनके आने के बाद दाह-संस्कार संभव हो सकेगा। जहां तक पुलिस कार्यवाई का सवाल है वह अपना काम कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story