×

Raebareli News: भीषण सड़क हादसे में हुए घायलों व मृतकों को सदर विधायक ने दी सहायता धनराशि

Raebareli Road Accident: रायबरेली सदर विधानसभा की विधायक अदिति सिंह आज मृतकों व घायलों के परिजनों से मिलने उनके गांव पहुंची।

Narendra Singh
Published on: 13 Jan 2023 1:43 PM GMT (Updated on: 13 Jan 2023 4:05 PM GMT)
Raebareli News
X

सड़क हादसे में मरने वालों  के परिजनों से मिलने पहुंची विधायक अदिति सिंह

Raebareli News: रायबरेली में 11 जनवरी दिन बुधवार को हुए भीषण सड़क हादसे में मारे गए 6 लोगों की हुई मौत के मामले ने सभी को झकझोर कर रख दिया है। मृतकों व घायलों के परिजनों से मिलने उनके गांव पहुंची रायबरेली सदर विधानसभा की विधायक अदिति सिंह से लिपट लिपट कर रोए मृतकों व घायलों के परिजन से मिलकर इस असहनीय दर्द पर सदर विधायक अदिति सिंह के भी आंखों से आंसू छलक पड़े। पीड़ितों के परिवार से मिलकर हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया और मौके पर ही मृतकों व घायलों के परिजनों को सहायता धनराशि भी प्रदान की।

ये है मामला

मामला रायबरेली जिले के गुरूबक्सगंज थानाक्षेत्र के अंतर्गत खगिया खेड़ा गांव के पास का है। जहां 11 जनवरी को बुधवार की सुबह करीब 8:00 बजे कोहरे व ठंड के चलते भीषण सड़क हादसा हो गया।जिसमें चाय की दुकान में बैठे करीब 10 लोगों को डंपर ट्रक ने रौंद दिया और आगे जाकर नहर में पलट गया इस घटना में छह लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए जिनका अभी भी इलाज चल रहा है।

पीड़ित परिवार को अदिति सिंह ने आर्थिक सहायता धनराशि की प्रदान

इस प्रकरण को लेकर आज घटनास्थल पर मृतकों व घायलों के परिवारों से अदिति सिंह विधायक सदर ने मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया और आर्थिक सहायता धनराशि भी प्रदान की साथ ही कहा भविष्य में जनप्रतिनिधियों व प्रधानों के लिए लालूपुर निज आवास के दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे और जिला प्रशासन से ज्यादा से ज्यादा हर सम्भव मदद कराएंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story