साधु की हत्या से Baghpat में सनसनी, ग्रामीणों में रोष, तफ्तीश में जुटी पुलिस

Baghpat News : मृतक साधु बीते 7 महीने से भूमिया कुटी में रह रहे थे। इस हत्याकांड से इलाके के लोग सन्न हैं।

Paras Jain
Report Paras JainWritten By aman
Published on: 19 March 2022 4:34 AM GMT
sadhu killed in baghpat nirpura village police investigation continue
X

बागपत में साधु की हत्या 

Baghpat Crime News : उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से आज, 19 मार्च की सुबह एक सनसनीखेज हत्याकांड की खबर से सभी चौंक गए। दरअसल, यहां एक साधु की की गला दबाकर हत्या कर दी गई। साधु की हत्या की खबर फैलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। साधु की लाश एक कमरे के अंदर पड़ा मिला। पुलिस मौके साक्ष्य जुटाने सहित मामले की जांच में जुटी है। साधु की हत्या को लेकर जिले में तरह-तरह की चर्चा का बाजार गरम है।

साधु की हत्या का यह मामला बागपत जिले के दोघट थाना इलाके का है। शनिवार सुबह जब लोगों की आंखें खुली तो इलाके के लोगों को एक अप्रिय खबर मिली। पता चला एक साधु की गला दबाकर हत्या कर दी गई है। हत्याकांड की यह खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल गयी। इसी बीच किसी ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच हत्याकांड की जांच शुरू कर दी।


7 महीने से रह रहे थे भूमिया कुटी में

मृतक साधु लाश उनकी जंगल मे बनी भूमिया कुटी के एक कमरे से बरामद हुई है। बताया जाता है कि मृतक साधु भूमिया कुटी में पिछले सात महीनों से रह रहे थे। साधु की हत्या से ग्रामीणों में खासा रोष है। लोगों में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गरम है।

पुलिस तफ्तीश में जुटी

बता दें, कि साधु की कुटिया बागपत-मुजफ्फरनगर मार्ग स्थित निरपुरा गांव (Nirpura Village) के पास जंगल में बनी है। शनिवार सुबह जब कुटिया में ग्रामीण पहुंचे वहां साधु का शव पड़ा देख सन्न रह गए। इसके बाद अज्ञात व्यक्ति द्वारा साधु की गला दबाकर हत्या की बात इलाके में फ़ैल गई। जल्द ही मौके पर ग्रामीणों का तांता लग गया। ग्रामीणों ने वारदात की जानकारी थाना पुलिस को दी। जिसके बाद, पुलिस पहुंची और मौका-ए-वारदात का का जायजा लिया। पुलिस ने साधु के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story