×

Etawah News: नीम के पेड़ पर फंदे से लटकता मिला साधु का शव, खुदकुशी या कुछ और… जांच में जुटी पुलिस

Etawah News: यूपी के इटावा में एक साधु का शव नीम के पेड़ पर लटकता मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जिसकी जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को हुई तो पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

Ashraf Ansari
Published on: 11 July 2023 2:23 PM GMT
Etawah News: नीम के पेड़ पर फंदे से लटकता मिला साधु का शव, खुदकुशी या कुछ और… जांच में जुटी पुलिस
X

Etawah News: यूपी के इटावा में एक साधु का शव नीम के पेड़ पर लटकता मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। जिसकी जानकारी क्षेत्रीय पुलिस को हुई तो पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने साधु के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा गया और जांच पड़ताल शुरू की गई।

मंदिर में ही रहता था पुजारी

घटना भरथना थाना क्षेत्र के अंतर्गत उसराहार रोड पर स्थित हनुमान मंदिर की है। जहां पर एक पुजारी पूरन दास मंदिर पर रहता था और मंदिर पर ही पूजा अर्चना किया करता था। आज सुबह कुछ लोगों ने पूरन दास के शव को फांसी के फंदे पर झूलता हुआ देखा। उसके बाद लोगों के हाथ-पांव फूल गए और पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच पड़ताल शुरू की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार वर्मा ने पूरी घटना के मामले में जानकारी दी। बताया कि आज सुबह स्थानीय लोगों ने नीम के पेड़ पर साधु पूरन दास के शव को झूलता हुआ देख जानकारी पुलिस को दी। अंदाजा यही लगाया जा रहा है कि आपसी क्लेश के वजह से साधु ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के मामले में आगे जानकारी मिल सकेगी।

इटावा में बारिश के बाद नदी में तब्दील हुई सड़क, लोगों का चलना मुश्किल

Etawah News: यूपी के इटावा में नगर पालिका की एक बार फिर से पोल खुलती दिखाई दे रही है। यहां पर थोड़ी सी बारिश क्या हुई, शहर की सड़कें नदियां बन गईं। सड़कों पर चारों तरफ भारी जलभराव हो गया, जिससे लोगों को राह चलना मुश्किल हो गया।

विजयनगर चौराहे पर भारी जलभराव

शहर में भारी जलजमाव हो जाने के बाद लोगों को सड़कों से गुजरने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। नगरपालिका क्षेत्र के विजयनगर चौराहे पर सड़क के चारों तरफ पानी भरा दिखाई दिया। लोग अपने वाहन को काफी मुश्किलों के बाद सड़क से निकालते हुए दिखाई दिए।

दुकानों और घरों में घुसा पानी

बारिश होने के विजय इलाके में सड़क किनारे बने मकानों और दुकानों तक में बारिश का गंदा पानी पहुंचने लगा। जिसकी वजह से स्थानीय लोग काफी परेशान हैं। उनका कहना है कि साफ सफाई ना होने की वजह से ऐसे हालात उत्पन्न हुए हैं। नगरपालिका की अध्यक्ष ज्योति गुप्ता ने हाल ही में नगर पालिका अध्यक्ष पद पर जिम्मेदारी संभाली है। लोग उनसे हालात सुधारने की गुहार लगा रहे हैं।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story