×

Mahoba News: स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान के लिए अखिलेश यादव मांगे माफी, पार्टी से करें बाहर: साध्वी निरंजन

Mahoba News: केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने रामचरितमानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार किया और इस पर अखिलेश यादव से माफी मांगने की मांग कर डाली।

Imran Khan
Report Imran Khan
Published on: 25 Jan 2023 6:16 PM GMT
Mahoba News: स्वामी प्रसाद मौर्य के विवादित बयान के लिए अखिलेश यादव मांगे माफी, पार्टी से करें बाहर: साध्वी निरंजन
X

Mahoba News: शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव में पार्टी के प्रत्याशी के समर्थन में आज महोबा पहुंची केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने रामचरितमानस को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर पलटवार किया और इस पर अखिलेश यादव से माफी मांगने सहित स्वामी प्रसाद मौर्य को पार्टी से बाहर की जाने की मांग कर डाली। यही नहीं कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी साध्वी ने तंज किया है। इसके अलावा बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का भी समर्थन किय। इस दौरान उन्होंने शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील शिक्षक मतदाताओं से की है।

दरअसल आपको बता दें कि आगामी 30 जनवरी को शिक्षक स्नातक एमएलसी चुनाव होना है। जिसके लिए इलाहाबाद-झांसी के भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बाबूलाल तिवारी के समर्थन में आज बीजेपी की केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति महोबा पहुंची। जिनका स्वागत बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने किया है। इस मौके पर सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल भी मौजूद रहे।

स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान गलत है- साध्वी निरंजन

शहर के निजी गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में साध्वी निरंजन ज्योति ने बीजेपी के प्रत्याशी को भारी बहुमत से जिताने की अपील की और इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से वार्ता करते हुए स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरितमानस पर दिए गए विवादित बयान पर पलटवार किया।

उन्होंने कहा स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान गलत है। इसके लिए अखिलेश यादव को माफी मांगनी चाहिए और स्वामी प्रसाद मौर्य को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए। यही नहीं उन्होंने कहा कि जिन्होंने कभी रामचरितमानस नहीं पड़ी वह उस पर टिप्पणी कर रहे हैं।रामचरितमानस का अपमान बुंदेलखंड का भी अपमान है जो सनातनी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

यही नहीं उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर भी प्रहार किया। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि टूट रही कांग्रेस को जोड़ने के लिए ही राहुल गांधी यात्रा निकाल रहे हैं। भारत जोड़ो नहीं बल्कि कांग्रेस जोड़ो यात्रा का मकसद है।

साध्वी निरंजन ने धीरेंद्र शास्त्री का लिया पक्ष

वहीं उन्होंने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री का पक्ष लेते हुए कहा कि वह किसी के साथ कोई अन्याय नहीं कर रहे। जब उनसे धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र के बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका गोलमोल जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने शिक्षक एमएलसी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की और जनपद के सभी शिक्षकों से चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी को मतदान करने की अपील भी की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story