×

मोदी अकेला शेर और बीजेपी की होगी बड़ी जीत: साध्वी प्राची

फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची आज यूपी के शाहजहांपुर पहुंची जहां उन्होंने बहादुरी दिखाने वाली छेड़छाड़ पीड़िता से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की चुनाव के वक्त प्रियंका वाड्रा प्रियंका गांधी बन जाती हैं, लेकिन 2019 के चुनाव में प्रियंका से कांग्रेस को कुछ हासिल नहीं होगा।

Dharmendra kumar
Published on: 3 Feb 2019 12:32 PM GMT
मोदी अकेला शेर और बीजेपी की होगी बड़ी जीत: साध्वी प्राची
X

शाहजहांपुर: फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची आज यूपी के शाहजहांपुर पहुंची जहां उन्होंने बहादुरी दिखाने वाली छेड़छाड़ पीड़िता से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की चुनाव के वक्त प्रियंका वाड्रा प्रियंका गांधी बन जाती हैं, लेकिन 2019 के चुनाव में प्रियंका से कांग्रेस को कुछ हासिल नहीं होगा। चुनाव में कांग्रेस का बुरा हाल होने वाला है।

यह भी पढ़ें.....बॉलीवुड मसाला: कैटरीना से शादी करेंगे सलमान! तैयारियां शुरू

गठबंधन पर उन्होंने कहा की 2019 के चुनाव के लिए गठबंधन के पास 19 चेहरे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री कौन होगा इसका कुछ नहीं पता। उन्होंने कहा मोदी अकेला शेर हैं और बीजेपी बड़ी जीत हासिल करेगी।

यह भी पढ़ें.....प्राचीन मंदिर से अष्टधातु की मूर्तियां चोरी, अंतरराष्ट्रीय बाजार में है करोड़ों की कीमत

राम मंदिर पर बोलते हुए साध्वी प्राची ने कहा की विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल पिछले लंबे समय से मंदिर की लड़ाई लड़ रहे हैं, लेकिन अब कुंभ में भी संतों ने मंदिर बनाने की आवाज को बुलंद कर दिया है। संतों पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि अगर संतों ने सरकार बनते ही राम मंदिर बनाने की मांग बुलंद की होती तो शायद आज भव्य मंदिर बन गया होता।

यह भी पढ़ें.....भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर रचा इतिहास, सीरीज पर 4-1 से किया कब्जा

साध्वी का आरोप है कि राम मंदिर के मुद्दे को कांग्रेसी जिंदा रखना चाहती है, क्योंकि उनके एक बड़े नेता कोर्ट में अर्जी देकर राम मंदिर की सुनवाई 2019 के बाद करने की बात करते हैं। उन्होंने सवाल किया है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी राम मंदिर पर अपनी राय दें कि मंदिर बनना चाहिए या नहीं। क्योंकि राहुल ही है जो जनेऊ पहनकर मंदिर मंदिर जाकर खुद को हिंदूवादी साबित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें.....‘जॉर्ज फर्नांडीज तुमको न भूल पाएंगे’

गांधी जी को गोली मारने के मामले पर साध्वी प्राची ने कहा कि मैं गांधी जी की विचारधारा से सहमत नहीं हूं, लेकिन इस वक्त गांधी जी को गोली मारने का वीडियो बनाना सिर्फ मीडिया में आने के लिए है। इसलिये ऐसे लोगों पर कड़ी कार्यवाई करनी चहिए।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story