×

Firozabad News: सिसोदिया पर बोलीं साध्वी प्राची- जो जैसा करेगा वैसा भरेगा, स्वामी प्रसाद को सलाह- बेटी का नाम शूर्पणखा रख लें

Firozabad News: फिरोजाबाद में विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता डॉक्टर साध्वी प्राची ने हिंदू राष्ट्र की वकालत करते हुए कहा कि रामचरितमानस का जो विरोध कर रहे हैं, वे अपनी बेटियों का नाम शूर्पणखा रख लें।

Brajesh Rathore
Published on: 26 Feb 2023 11:15 AM GMT
X

फिरोजाबाद: सिसोदिया पर बोलीं साध्वी प्राची कहा स्वामी प्रसाद को सलाह- बेटी का नाम शूर्पणखा रख लें

Firozabad News: फिरोजाबाद में विश्व हिंदू परिषद की फायरब्रांड नेता डॉक्टर साध्वी प्राची ने हिंदू राष्ट्र की जमकर वकालत की। उन्होंने कहा कि रामचरितमानस का जो विरोध कर रहे हैं, वे अपनी बेटियों का नाम शूर्पणखा रख लें। इस दौरान उन्होंने लव-जिहाद, रामचरित मानस, यूपी की कानून-व्यवस्था और मनीष सिसोदिया पर भी खुलकर बात की।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की मांग पर साध्वी ने कहा कि मैं आज से नहीं बल्कि 30 35 साल से हर मंच से बराबर समाज के अंदर इस बात को उठाती रही हूं। हर मंच पर प्रयास किया है। हमारा भारत देश हिंदू राष्ट्र है। जब देश का विभाजन हुआ तो वह धर्म के आधार पर हुआ था। हिंदुस्तान हिंदुओं के लिए था, उनको उनका पाकिस्तान मिल चुका था। मैं पूछना चाहती हूं जो लोग इस पर आपत्ति करते हैं वह बताएं कि हिंदू राष्ट्र था कि नहीं था। रही बात घोषणा की तो हमें तो अखंड भारत चाहिए।

लव जिहाद के मामले पर कहा कि 5 साल में मैं भी देख कर दंग रह गई कि इतने प्रकरण बढ़ते जा रहे हैं। मेरे सामने भी हर दूसरे दिन नया केस आ रहा है। इनमें नाम और अपनी पहचान छिपाकर, तिलक लगाकर और कलावा बांध करके हमारी हिंदू बच्चियों को गुमराह करके उनको अपने जालसाज में फंसाया जाता है। उनके इस खेल में पूरा परिवार शामिल होता है। जानें कितनी बेटियां सूटकेस में चली गईं। लव जिहाद बहुत बड़ी समस्या है। योगी जी इस पर सख्त हैं और दंबग सीएम हैं लेकिन केंद्रीय सरकार से मांग करती हूं कि लव जिहाद पर सख्त से सख्त और कठिन कानून आए और जो दोषी है उसको फांसी की सजा हो।

सपाई कभी भी महिला को सम्मान नहीं दे सकते: साध्वी प्राची

अखिलेश यादव ने अपनी पार्टी की दो महिला नेता को पार्टी से इसलिए निष्कासित कर दिया कि उन्होंने रामचरितमानस का समर्थन किया और स्वामी प्रसाद मौर्य का विरोध किया इस पर आप क्या कहेंगी? जवाब देते हुए साध्वी प्राची ने कहा कि अखिलेश यादव के बारे में मैं क्या कहूं? मुझे शर्म आती है उनकी पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं है। इसलिए रामचरितमानस के समर्थन में आवाज उठाने वाली महिलाओं को दरकिनार किया गया है। पहले भी कई महिलाओं के साथ ऐसा हुआ है। मैं न कुछ कहूं तो ठीक ही है। यह लोग पोगा पंथी मानसिकता के लोग हैं और यह महिला को कभी सम्मान नहीं दे सकते।

बेटी का नाम शूर्पणखा रख लें स्वामी प्रसाद: साध्वी प्राची

स्वामी प्रसाद मौर्य रामचरितमानस का विरोध किया है और कहा ही कि इस ग्रंथ में महिलाओं का भी अपमान है? इस सवाल पर साध्वी प्राची ने कहा कि हो सकता है कि इनके पास कोई अरब राष्ट्र से लिंक जुड़ा हो। मैं तो कहूंगी कि योगी जी इनकी जांच करा दो पता चल जाएगा। यह अति मुस्लिम तुष्टीकरण केवल हिंदू देवी देवताओं का अपमान करना और हिंदू धर्म ग्रंथों को टारगेट करना इनकी मानसिक शक्ति का परिणाम है। मैं उनसे कहती हूं कि अगर उनकी औकात है तो वह कुरान पर दो शब्द बोल कर दिखा दें। सिर तन से जुदा करने के फरमान आने लगेंगे। रामचरित मानस से उन्हें इतनी ही एलर्जी है तो अपनी बेटी का नाम शूर्पणखा रख लें।

"योगी ने सदन में अखिलेश को अच्छा जवाब दिया है"

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश सरकार पर सवाल किया कि कानून-व्यवस्था बहुत खराब है। प्रयागराज में दिनदहाड़े अधिवक्ता की हत्या कर दी गई। इसको लेकर सदन में भी हंगामा हुआ आप क्या कहेंगी? साध्वी प्राची ने कहा कि इसमें समाजवादी पार्टी के गुंडे ही मिलते हैं। कांग्रेस के लोग ही मिलते हैं। बसपा के लोग मिलते हैं। पाल पोस इन्होंने ही बड़े किए हैं। योगी जी ने साफ-साफ सदन में कहा और मैं भी कह रही हूं इन लोगों ने 70 साल से गुंडों को पाल पोस कर बड़ा किया है। जवाब तो जनता को इनसे मांगना चाहिए। योगी जी ने कल अच्छा जवाब दिया है और मैं उनको बधाई देती हूं।

मनीष सिसोदिया पर बोलीं

आम आदमी पार्टी के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है आप इसे कैसे देखती हैं? इस सवाल के जवाब में साध्वी प्राची ने कहा कि जो जैसा करेगा वैसा भरेगा। मोदी जी बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। कहीं ना कहीं कुछ न कुछ तो कारण होगा इसलिए उनको गिरफ्तार किया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story