×

मॉब लिंचिंग पर बोली साध्वी प्राची- इंसाफ न मिलने पर हो रही ऐसी घटनाएं, जायज है लिंचिंग

Aditya Mishra
Published on: 21 Aug 2018 10:15 AM GMT
मॉब लिंचिंग पर बोली साध्वी प्राची- इंसाफ न मिलने पर हो रही ऐसी घटनाएं, जायज है लिंचिंग
X

रुड़की: हिंदू संगठनों से जुड़ी साध्वी प्राची ने गौरक्षा के नाम पर देशभर में हो रही मॉब लिंचिंग की घटनाओं को जायज ठहराया है। उनका कहना है कि जब लोगों को इंसाफ नहीं मिलता तो मजबूरी में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देना पड़ता है। उन्होंने कहा कि मॉब लिंचिंग की घटनाओं के लिए पुलिस प्रशासन अधिक दोषी है।

हरिद्वार से दिल्ली लौटते समय प्रशासनिक भवन में बातचीत के दौरान साध्वी प्राची ने मॉब लिंचिंग की घटनाओं में पुलिस प्रशासन को दोषी ठहराते हुए कहा है कि घरों में से गाय को कुछ लोग चुराकर ले जाते हैं, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है।

गाय की चोरी होगी तब तक ऐसा ही परिणाम होता रहेगा

गाय चोरी पर कार्रवाई न होने पर मजबूरी में मॉब लिंचिंग जैसी घटनाओं को अंजाम देना पड़ता है और जब तक देश में गाय की चोरी होगी तब तक उसका ऐसा ही परिणाम होता रहेगा।

असम में चल रहे नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजन के मामले में उन्होंने कहा की बांग्लादेशी घुसपैठियों का मामला केवल असम का नहीं है, बल्कि पूरे देश का है।

करोड़ों बांग्लादेशी देश की सड़कों पर पैर पसारे पड़े है। उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी घुसपैठियों को जिन नेताओं ने वोटर आईडी कार्ड और भारत की नागरिकता दिलाने का काम किया है उन नेताओं पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

ये भी पढ़ें...जानिए ‘मॉब लिंचिंग’ का इतिहास, 23 बातें जो सिहरन पैदा कर देंगी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story