सहारनपुर: बिलाल को राज्यपाल से मिला सर्वश्रेष्ठ बॉडी बिल्डर का सम्मान

सहारनपुर: बिलाल को राज्यपाल से मिला सर्वश्रेष्ठ बॉडी बिल्डर का सम्मान

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक ने सहारनपुर के बॉडी बिल्डर राव बिलाल को सर्वश्रेष्ठ बॉडी बिल्डर के सम्मान से सम्मानित किया है और भविष्य में होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में उत्तर प्रदेश का नाम रोशन करने की कामना की।
राव बिलाल को यह सम्मान गत दिवस खेल दिवस के अवसर पर लखनऊ के राजभवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान राज्यपाल राम नाईक द्वारा प्रदान किया गया। गुरुवार को  लखनऊ से लौटकर सहारनपुर आए जूनियर मिस्टर इंडिया और नेशनल चैंपियन राव बिलाल का यहां पर जोरदार स्वागत किया गया। कोच सोहेल राणा ने बताया कि आगामी अक्टूबर और दिसंबर माह में होने वाली एशिया वर्ल्ड चैंपियनशिप में राव बिलाल अच्छा प्रदर्शन करेंगे और इंडिया के लिए मेडल लेकर आएंगे। कोच सोहेल राणा ने यह भी बताया कि राव बिलाल ऐसे पहले खिलाड़ी हैं जिसे जिला सहारनपुर में राज्यपाल के द्वारा सम्मानित किया गया है।
इस मौके पर उन्हें बधाई देने वालों में दो बार मिस इंडिया फिटनेस बन चुकी संजना, मिस्टर इंडिया जावेद खान, हरिओम सिंघल, अजीम रजा, सुनील चावला, सुमित मलिक, सोनू खालसा, आतिफ, मोहम्मद नदीम, जिया रहमान, राहिल रजा, सोहेल सिद्दीकी तथा व्यापार मंडल के अध्यक्ष राधेश्याम नारंग, सार्थक नारंग एवं अन्य शहर के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे । यू पी एसोसिएशन के अध्यक्ष विश्वास राव एवं जनरल सेक्रेटरी विनोद शर्मा के साथ श्री अनुज चौधरी भी उपस्थित रहे।