×

Saharanpur Crime News: पैसों की लालच में रिश्तों का कत्ल, पुत्र वधु ने रची थी सासू मां की हत्या की साजिश

दिमाग में जब लालच बस जाती है तो सारे रिश्ते उसके सामने बौने हो जाते हैं।

Neena Jain
Report Neena Jain
Published on: 7 July 2021 2:48 PM GMT (Updated on: 7 July 2021 3:33 PM GMT)
mother-in-law murder
X

सासू मां की हत्या की साजिश में शामिल पुत्र वधु व उसके भाई (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Saharanpur Crime News: दिमाग में जब लालच बस जाती है तो सारे रिश्ते उसके सामने बौने हो जाते हैं। ऐसा ही मामला सहारनपुर जनपद से सामने आया है जहां पैसों की लालच में आकर पुत्रवधु ही अपनी सासू मां की हत्या करा दी है। मामला थाना सदर बाजार क्षेत्र के मधुवन विहार कॉलोनी का है। यहां एक 62 वर्षीय महिला का केवल पैसों और नकदी के कत्ल कर दिया गया। उसकी हत्या और चोरी की साजिश करने में कोई और नहीं बल्कि उसकी अपनी पुत्र वधू शामिल थी। बता दें कि मधुवन विहार कॉलोनी में 62 वर्षीय महिला अकेली रह रही थी। पास में ही उसका दिव्यांग पुत्र और पुत्र वधू किराए के मकान पर रह रहे थे।

पुत्र वधू ने अपने भाइयों को बताया कि उसकी सास के पास जेवर और पैसा है और वह कहां चाबी रखती हैं, यह भी बता दिया। पुत्र वधू के भाई विपिन और राहुल जिसका पहले भी अपराधिक इतिहास रहा है चोरी करने 5 जुलाई की रात्रि को उसके घर में गए और चोरी करके जब आ रहे थे तो वृद्ध महिला की आंख खुल गई। पोल खुल न जाए इस डर से दोनों ने उसका गला घोट कर मार डाला और अपनी बहन के घर आ गए। बहन को जेवर और पैसा दे दिया।

इस मामले को जांच के लिए गठित टीम ने गहनता से छानबीन की और पुत्र वधू के पास से जेवर और नगदी भी बरामद कर लिया। इस वारदात में शामिल उसके दोनों भाइयों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से जेवर और 10-10 रुपए के नोटों की गड्डियां भी बरामद हो गई। एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि पुत्र वधू के सहयोग के बिना यह चोरी संभव ही नहीं थी। साजिश में पूरी तरह से वह शामिल थी जिसके चलते उसके भाई ने इस घटना को अंजाम देते हुए उसी को रुपया और पैसा छिपाने के लिए भी दे दिया। तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल के लिए रवाना कर दिया गया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story