×

Saharanpur Crime news: मोबाइल को लेकर बड़े भाई को उतारा मौत के घाट, घर में ही दफना दी लाश

मोबाइल को लेकर छोटे भाई व बड़े भाई में झगड़ा हो गया जिसके बाद छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर पर फावड़ा से वार कर दिया..

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Deepak Raj
Published on: 10 Aug 2021 11:36 AM GMT (Updated on: 10 Aug 2021 11:38 AM GMT)
Symbolic photo taken from social media
X
प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स- सोशल मीडिया)

Saharanpur News: सहारनपुर के थाना गंगोह क्षेत्र के ढोला गांव में दो भाईयों में मोबाइल को लेकर कहासुनी हो गई। छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में फावड़ा मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई। जिसके बाद आरोपी घबरा गया और उसने शव के कई टुकड़े किए और शव को घर के ही कमरे में दफना दिया। कई दिनों से घर से बदबू आ रही थी तो ग्रामीणों ने युवक से पूछताछ की लेकिन वह इधर उधर की बातें कर रहा था। ग्रामीणों ने सोमवार की रात पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया।


प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

आरोपी की निशानदेही पर घर में खुदाई कराई गई। मृतक का शव कई टुकड़ों में सड़ा हुआ मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। घटना ईद से तीन दिन पहले की बताई जा रही है। सहारनपुर जनपद के थाना गंगोह क्षेत्र के ग्राम ढोला निवासी फरमान 30 वर्ष ईद से तीन दिन पहले यानि 18 जुलाई को नया मोबाइल लेकर आया था। उसी रात उसका छोटे भाई रहमान 16 वर्ष ने अपने भाई से मोबाइल मांगा लेकिन उसने नहीं दिया।

दोनों भाईयों के बीच मोबाइल फोन के लिए लड़ाई हो गई थी

ऐसे में दोनों भाईयों में लड़ाई हो गई। रहमान ने फरमान के सिर पर फावड़ा मार दिया। फावड़े का वार काफी तेज था। ऐसे में फरमान की मौके पर ही मौत हो गई। जिससे आरोपी रहमान घबरा गया। पुलिस के डर से उसने शव के कई टुकड़े कर दिए और घर के एक कमरे में दफना दिया। लगभग 22 दिनों से आरोपी घूमता रहा। ग्रामीणों को भी उस पर शक नहीं हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि जब उससे पूछते थे कि फरमान कहां गया है। तो उसका

जवाब होता था कि वह काम के लिए बाहर गया हुआ है। वह मजदूरी का काम करता था। ऐसे में ग्रामीणों को उस पर कोई शक नहीं हुआ। 9 अगस्त की रात करीब 12 बजे जब गांव में दुर्गंध से ग्रामीणों से रहा नहीं गया। तो उन्होंने पुलिस को खबर दी। जिसके बाद थाना कोतवाली गंगोह पुलिस देर रात को गांव ढोला में पहुंच गई और दुर्गंध आने का कारण जानने के लिए इधर उधर खोजबीन शुरू की। तो फरमान के मकान से ज्यादा बदबू आ रही थी।


प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स- सोशल मीडिया)


ऐसे में आरोपी रहमान के घर का दरवाजा खुलवाया गया। जैसे ही दरवाजा खुला तो दुर्गंध के मारे लोग उल्टियां करने लगे। पुलिस को सभी मामला समझ आ चुका था। पुलिस ने आरोपी रहमान से पूछताछ की तो उसने अपने भाई की हत्या की कबूल कर ली और आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खुदाई कराई। शव कई टुकड़े क्षत-विक्षत और सड़ा गला मिला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी है


माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी है और परिवार में तीन बहनें और दो भाई है। माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। जबकि तीनों बहनें शादीशुदा है। मृतक फरमान और आरोपी रहमान ही घर में रहते थे। फरमान ही अपने छोटे भाई का भरण पोषण करने के लिए मजदूरी करता था। एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि दोनों भाईयों में मोबाइल को लेकर झगड़ा हुआ था।

छोटे भाई ने बड़े भाई के मोबाइल को गलत पिन डालकर उसको लॉक कर दिया था जिसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई को पीटा था बात इतनी बड़ी हो गई की छोटे भाई ने बड़े भाई के सिर में फावड़ा मारकर हत्या कर दी । घटना ईद से तीन दिन पहले की है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story