×

Saharanpur News: पद ग्रहण करते ही DIG अजय साहनी की चेतावनी, अवैध खनन करने वाले नहीं बख्शे जायेंगे

Saharanpur News: डीआईजी अजय साहनी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सहारनपुर की जो सीमा है वह हरियाणा राज्य से भी लगती है। सहारनपुर एसएसपी ने अवैध खनन को लेकर अच्छी कार्रवाई की है।

Neena Jain
Report Neena Jain
Published on: 6 Feb 2023 1:59 PM GMT
Saharanpur News
X

Saharanpur News (Newstrack Samachar)

Saharanpur News: सहारनपुर के नवांगतुक डीआईजी अजय साहनी ने पदभार ग्रहण करने के बाद अपने कड़े रुख को साफ करते हुए कहा कि अवैध खनन करने वाले किसी भी सूरत में बख्शे नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि नशा करने वालों की भी अब यहाँ खैर नहीं। डीआईजी अजय साहनी ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि सहारनपुर की जो सीमा है वह हरियाणा राज्य से भी लगती है। सहारनपुर एसएसपी ने अवैध खनन को लेकर अच्छी कार्रवाई की है। वहां पर पीएसी तैनात की गई है और आगे भी संबंधित राज्यों से बात करेंगे और वहां के आसपास के जो हमारे पुलिसकर्मी हैं उनसे हम बॉर्डर मीटिंग करके यह तय करेंगे कि वह इधर ना आ पाएं।

नशे के कारोबार करने वाले आरोपियों पर होगी सख्त कार्यवाही

उन्होंने कहा इसके अलावा जॉइंट फोर्स लगाएंगे और जो भी लोग इधर आएंगे उनके विरुद्ध नियमानुसार कठोर कार्रवाई की जाएगी। नशे का कारोबार जो कि सहारनपुर में बहुत तेजी से पनप रहा है इस बारे में डीआईजी अजय साहनी ने कहा कि पंजाब हरियाणा और यूपी के बाराबंकी और कुछ अन्य जिलों से यहां पर नशे की कुछ खेप आती है। पहले जनपद स्तर पर जो भी नशे के कारोबार कर रहे हैं, उनकी लिस्टिंग करवा रहे हैं और उन सब पर मामला दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाएगी। बाकी जिन जिन एरिया से यह सूचना आ रही है वह चिन्हित किए जा रहे हैं इसमें भी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी।

समन्वय बनाकर अपराधियों पर हो रही कार्यवाही

उन्होंने कहा कि डीआईजी के तौर पर मैंने सहारनपुर में कब पदभार ग्रहण किया है सहारनपुर मुजफ्फरनगर और शामली तीन जनपद है जो हमारी बेसिक पोजीशन है लॉ एंड ऑर्डर, क्राइम कंट्रोल। यह व्यवस्था हर हालत में सुचारू रूप से चलती रहे किसी प्रकार का कोई अपराध ना हो ताकि यहां की जनता स्वयं को सुरक्षित महसूस कर सकें। तीनों जिलों में पुलिस अच्छा काम कर रही है। इन सभी से समन्वय बनाकर जो भी अपराधी हैं और जो भी कार्रवाई हो रही है उनको कठोर चेतावनी दी जा रही है। किसी भी हालत में कोई भी अपराध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दूसरी प्राथमिकता हमारी आगामी निकाय चुनाव है इसको निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराएंगे

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story