TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

उरी हमले पर भड़के गुलाम नबी, कहा- मोदी खाते हैं पाक की दावत तो कैसे करेंगे कार्रवाई

aman
By aman
Published on: 19 Sep 2016 11:45 AM GMT
उरी हमले पर भड़के गुलाम नबी, कहा- मोदी खाते हैं पाक की दावत तो कैसे करेंगे कार्रवाई
X

gulam-nabi

सहारनपुर: जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा, कि 'पीएम नरेंद्र मोदी पाकिस्तान की दावत खाते हैं। चुनाव से पूर्व मोदी पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने का दावा करते थे, लेकिन प्रधानमंत्री बनने के बाद वह जनता से किए सभी वादों को भूल गए।'

केंद्र सरकार पर साधा निशाना

राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद रविवार को कांग्रेस की यात्रा '27 साल यूपी बेहाल' के तहत सहारनपुर पहुंचे। यहां सर्किट हाऊस में वे पत्रकारों से रूबरू हुए। गुलाम नबी आजाद ने उरी में सेना कैंप पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी पर तमाम आरोप लगाए।

मोदी ने जनता को गुमराह किया

आजाद ने कहा, '17 जवानों की मौत का जिम्मेदार केंद्र सरकार है। पीएम मोदी पाक की दावत खाते हैं और वहां बर्थ-डे पार्टी में शामिल होने जाते हैं।' उन्होंने कहा, पीएम बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई बार पाकिस्तान गए हैं। पीएम बनने से पूर्व नरेंद्र मोदी ने देश की जनता को गुमराह किया है। वे तब दावा करते थे कि पाकिस्तान को उसकी भाषा में जवाब दिया जाएगा, लेकिन अब सेना के कैंप पर हुए आतंकी हमले पर केंद्र सरकार कोई कदम नहीं उठा रही है। बीजेपी ने देश को बांटने का काम किया है।

आगे की स्लाइड्स में पढ़ें शेष खबर ...

sheela-1

राज्य का नहीं, नेताओं का हुआ विकास

आजाद ने कहा कि 2017 के विधानसभा चुनाव में यूपी में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। प्रदेश में कांग्रेस शासन में ही सबसे ज्यादा विकास हुआ है। बीजेपी, सपा और बसपा ने प्रदेश को बांटने का काम किया है। इन पार्टियों की सरकारों में प्रदेश का नहीं बल्कि इन पार्टियों के नेताओं का विकास हुआ है।

यूपी में मिला रहा अपार समर्थन

गुलाम नबी आजाद ने कहा, यूपी में जितने भी बिजली के प्राजेक्ट हैं वह सब कांग्रेस की देन है। प्रदेश में कांग्रेस की तीनों यात्राओं को जनता का आपार समर्थन मिल रहा है। इससे साफ है कि अब प्रदेश की जनता कांग्रेस की सीएम पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित के नेतृत्व में सरकार बनाने का मन बना चुका है।

sheela-2

चाचा-भतीजा कर रहे नाटक

गुलाब नबी आजाद ने सपा के गृहयुद्ध पर कहा, चाचा-भतीजा झगड़े का ड्रामा कर रहे हैं। सपा सरकार में कुर्सी को लेकर झगड़ा चल रहा है। सीएम अखिलेश यादव और मंत्री शिवपाल यादव जनता को बेवकूफ बना रहे हैं।

जाति-धर्म के नाम पर नहीं बंटने देंगे

यूपी में कांग्रेस की सीएम पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित ने कहा कि 'सपा, बीजेपी और बसपा ने राज्य को बर्बाद कर दिया है। अब कांग्रेस 27 से बदहाल उत्तर प्रदेश को बेमिसाल बनाएगी। प्रदेश को जाति धर्म के नाम पर नहीं बंटने दिया जाएगा।'

sheela-3

यूपी की तस्वीर दिल्ली से बेहतर होगी

शीला दीक्षित ने आगे कहा, 'यूपी की तस्वीर दिल्ली से भी बेहतर होगी।' यूपी में किसानों की बदहाली की जिम्मेदार सपा और बीजेपी है। बीजेपी की केंद्र और सपा की प्रदेश में सरकार है। इसके बाद भी गन्ना किसानों का उत्पीड़न जारी है।

इस दौरान कांग्रेस के सीएम पद की उम्मीदवार शीला दीक्षित, कांग्रेस नेता संजय सिंह, कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद और जिलाध्यक्ष शशि वालिया साहिर दर्जनों नेता मौजूद थे।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story