×

गोलगप्पे को लेकर खूनी संघर्ष, पढ़ें सहारनपुर की खबरें

जिस गोलगप्पे के बारे में सोचकर मुंह में पानी आ जाए उसको लेकर खूनी संघर्ष हो जाएगा यह सोचने वाली बात है।

Neena Jain
Written By Neena JainPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 23 May 2021 10:20 AM GMT
Saharanpur
X

गोलगप्पे को लेकर हुई मारपीट के बाद इलाज करते घायल (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

सहारनपुर। जिस गोलगप्पे के बारे में सोचकर मुंह में पानी आ जाए उसको लेकर खूनी संघर्ष हो जाएगा यह सोचने वाली बात है। सहारनपुर में मुंह का स्वाद बदलने वाले गोलगप्पे की वजह से कई लोग अस्पताल पहुंच गए हैं। दरअसल, चाट की दुकान पर द्वारा गोलगप्पे गिराने को लेकर दो पक्षों में कहा सुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्ष लाठी—डंडों के सााि धारदार हथियार लेकर एक—दूसरे पर टूट पड़े। इस संघर्ष में महिलाओं सहित दर्जनभर लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला जनपद सहारनपुर की कोतवाली बेहट इलाके के गांव रीढी ताजपुरा का है। जहां चाट की रेहड़ी पर गोलगप्पे खाने के दौरान एक बच्चे से गोलगप्पे गिर गए। इसको लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई और संघर्ष हो गया। संघर्ष की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है। कोतवाली बेहट इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा का कहना है कि अभी किसी भी पक्ष की तहरीर नहीं आई है। तहरीर मिलने के बाद जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

56 नए मोबाइल समेत दो शातिर चोर गिरफ्तार

सहारनपुर के थाना गागलहेड़ी क्षेत्र में विगत माह में मोबाइल की दुकान व कपड़े की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले दो शातिर चोर अंकित व सचिन निवासी रूपडी जुनारदार थाना गागलहेड़ी क्षेत्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी के 56 नए मोबाइल व कपड़े की दुकान से चोरी गया सम्मान बरामद किया है। वहीं इनका एक अन्य साथी अभी भी फरार है।

एसपी सिटी राजेश कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि विगत कुछ माह में सहारनपुर के थाना गागलहेड़ी क्षेत्र से दो दुकान में चोरी कर 56 नए मोबाइल, कपड़े व अन्य सामान चोरी किया गया था। पकड़े गए दो शातिर चोरों से चोरी का सामान बरामद कर लिया गया है।

पुलिस ने बताया कि दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक साथी अभी भी फरार है। पकड़े गए इन चोरों का पुलिस आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। इन लोगों का निवास घटनास्थल से 8 किलोमीटर की दूरी पर बताया गया है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story