×

Saharanpur News: सहारनपुर में युवती का आरोप, विशेष समुदाय के युवक करते हैं परेशान, घर से निकलना भी दूभर

सहारनपुर में एक हिन्दू युवती ने काशीराम कॉलोनी में ही रहने वाले समुदाय विशेष (मुस्लिम) के युवक आरिश पर छेड़खानी करने, अश्लील फब्तियां कसने व अपरहण की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

Neena Jain
Report Neena JainPublished By Ashiki
Published on: 10 Aug 2021 1:31 PM GMT
Saharanpur News
X

कांसेप्ट इमेज (फोटो- सोशल मीडिया )

Saharanpur News: सहारनपुर (Saharanpur) के सदर थाना इलाके की काशीराम कॉलोनी में रहने वाली एक हिन्दू युवती ने काशीराम कॉलोनी में ही रहने वाले समुदाय विशेष (मुस्लिम) के युवक आरिश पर छेड़खानी करने, अश्लील फब्तियां कसने व अपरहण की धमकी देने के आरोप लगाए हैं।

युवती और उसके परिजन दबंग युवक व उसके साथियों से इस कदर डरे हुए हैं कि उनका घर से निकलना दूभर हो गया है। पीड़ित युवती व उसके परिजनों का कहना है कि स्थानीय थाने व चौकी में कई बार शिकायत दर्ज करवाई मगर पुलिस ने उनकी कोई मदद नहीं की। पीड़ित परिवार अब एसपी सिटी की शरण में पहुँचा है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई व अपनी सुरक्षा की मांग की है।

इसलिए शुरू हुआ विवाद

काशीराम कॉलोनी की रहने वाली युवती सिमरन व उसकी माँ सरिता का कहना है कि बीती 22 तारीख बकरीद के दिन समुदाय विशेष के युवक ने उनके घर के बाहर गंदगी डाल दी थी, जिसका विरोध किया गया तो आरोपियों ने उनके साथ दबंगई दिखाई और नौबत मारपीट तक आ गयी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ़ कार्रवाई भी की थी।

स्कूल व ट्यूशन भी जाना मुश्किल

उस दिन के बाद से ही आरोपी युवक आरिश अपने साथियों के साथ मिलकर सिमरन को परेशान कर रहा है। स्कूल व ट्यूशन जाते वक्त उससे छेड़खानी की जाती है और अश्लील फब्तियां कसने के साथ साथ अपहरण करने व बदनाम करने की धमकी भी दी जा रही है। पीड़ित परिवार ने सदर पुलिस से कई बार शिकायत की मगर पुलिस ने अब तक कोई भी एक्शन नहीं लिया।

वहीं इस मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार का कहना है कि युवती के शिकायत पत्र को थाना सदर भेजा गया है और तुंरत जाँच कर आवश्यक कार्रवाई करने के आदेश दिए गए है जांच के बाद वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story