×

Saharanpur News: सहारनपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की मिली धमकी, पुलिस अलर्ट

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी के बाद सहारनपुर पुलिस अलर्ट पर है। मेल भेज कर सहारनपुर रेलवे स्टेशन उड़ाने की मिली थी।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 25 April 2022 6:07 PM GMT
Threatened to blast Saharanpur railway station, police alert
X

सहारनपुर रेलवे स्टेशन को ब्लास्ट करने की मिली धमकी: Photo - Social Media

Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद सहारनपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी के बाद सहारनपुर पुलिस अलर्ट पर है। मेल भेज कर सहारनपुर रेलवे स्टेशन उड़ाने की मिली थी। बता दें कि मेल में सहारनपुर रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी के साथ-साथ दिल्ली से आने जाने वाली ट्रेनों को भी निशाना बनाने की बात कही गई है।

यह मेल एक नागरिक द्वारा भेजा गया है। जिसने मेल में बताया कि उसने ऐसी बात करते हुए कुछ लोगों को सुना था जिसके बाद वह एक अच्छे नागरिक का कर्तव्य निभाते हुए उन्हें मेल द्वारा सूचित कर रहा है। इस सूचना के बाद एसपी सिटी के नेतृत्व में सहारनपुर पुलिस जीआरपी वह आरपीएफ पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर की चेकिंग की और आने जाने वाले लोगों व संदिग्ध व्यक्तियों से की पूछताछ की गई।

सहारनपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी

एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि रेलवे विभाग को एक मेल आया था जिसमें सहारनपुर रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली थी उसको सीरियसली लेते हुए जीआरपी पुलिस आरपीएफ पुलिस बम स्क्वायड टीम, डॉग स्क्वाड टीम सहारनपुर पुलिस ने संयुक्त रूप से रेलवे स्टेशन पर चेकिंग की है। और आने जाने वाले संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई है।

ट्रेनों की गहनता से जांच

वहीं जीआरपी के सीओ डॉक्टर धीरेंद्र कुमार यादव ने बताया कि आरपीएस के एक अधिकारी को मेला आया था जिसके बाद उन्हें सूचना मिली और उसके बाद से पुलिस के साथ मिलकर चेकिंग अभियान चलाया हुआ है खासकर दिल्ली से आने जाने वाली ट्रेनों की गहनता से जांच की जा रही है इसके अलावा मेल की सत्यता की भी जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story