×

कांग्रेस के समर्थन वाले बयान पर भीम आर्मी ने जताया ऐतराज

कांग्रेस के प्रदेश सचिव इमरान मसूद के सपा को समर्थन देने के बयान पर आजाद समाज पार्टी ने ऐतराज जताया है।

Neena Jain
Published on: 7 Jun 2021 2:46 PM GMT
Praveen Gautam
X

भीम आर्मी के जिला प्रभारी प्रवीण गौतम (फोटो साभार-सोशल ​मीडिया)

Saharanpur News: कांग्रेस के प्रदेश सचिव इमरान मसूद के सपा को समर्थन देने के बयान पर आज आजाद समाज पार्टी (भीम आर्मी) ने अपना ऐतराज जताते हुए कहा कि उन्होंने अपना समर्थन नहीं दिया है। भीम आर्मी के जिला प्रभारी प्रवीण गौतम ने कहा कि उनकी ओर से समर्थन दिए जाने का अधिकार किसी को नहीं है। उनके दो सदस्य जिला पंचायत चुनाव में जीत कर आए हैं वह उस पार्टी को समर्थन करेंगे जो भाजपा को हराएगी।

बता दें कि कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने कल देवबंद में प्रेस वार्ता कर बयान जारी किया था कि कांग्रेस सपा प्रत्याशी नितिशा सिंह को अपना समर्थन दे रहे हैं। आपको बता दें कि नितिशा सिंह सपा सरकार में मंत्री रहे दिवंगत राजेंद्र राणा की पुत्र वधू हैं। इस दौरान कांग्रेस नेता ने इस समर्थन में आजाद समाज पार्टी की ओर से भी समर्थन देने की बात कही थी। गौरतलब है कि सहारनपुर जिला पंचायत चुनाव में कांग्रेस के 8 सदस्य, आजाद समाज पार्टी के 2 और सपा के 5 सदस्य हैं।

कांग्रेस नेता के बयान पर आजाद समाज पार्टी (भीम आर्मी) के जिला प्रभारी प्रवीण गौतम ने अपना ऐतराज जताते हुए अभी किसी को भी समर्थन न देने की बात कही है। जिला प्रभारी प्रवीण गौतम ने कहा कि वह उस पार्टी को समर्थन करेंगे जो भाजपा को परास्त करेगी। फिलहाल उनके तो सदस्य हैं वह किसे समर्थन देंगे, किसे नहीं इसका फैसला बाद में किया जाएगा।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story