×

सहारनपुर: दंबग ने नाबालिग के साथ किया रेप, फिर जो किया सोच भी नहीं सकते

सहारनपुर जनपद में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। परिजन युवती को बदहवास हालत में लेकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की।

Monika
Published on: 15 Feb 2021 5:21 PM GMT
सहारनपुर: दंबग ने नाबालिग के साथ किया रेप, फिर जो किया सोच भी नहीं सकते
X
नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म

सहारनपुर: सहारनपुर जनपद में नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। परिजन युवती को बदहवास हालत में लेकर कोतवाली पहुंचे और तहरीर देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की। मामला दो सम्प्रदायों से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला जनपद सहारनपुर की कोतवाली बेहट इलाके के एक गांव का है। पीड़ित पिता का आरोप है कि उसकी नाबालिग बेटी सुबह 5 बजे घर के पास बने शौचालय में जा रही थी। इसी दौरान गांव कही रहने वाला दबंग किस्म का युवक उसकी बेटी का मुंह दबाकर घर से उठाकर एक खेत मे ले गया जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें : बाहुबली विधायक मुख्तार के बेटों पर अवैध रूप से जमीन हथियाने के आरोप

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

आरोप है कि आरोपी युवक दुष्कर्म के बाद युवती के हाथ-पैर बांधकर वहां से फरार हो गया। घण्टो बाद किसी तरह युवती घर पहुचीं और परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिसके बाद परिजन युवती को बदहवास हालत में लेकर कोतवाली बेहट पहुंचे और तहरीर देकर कार्यवाही किये जाने की मांग की। आरोपी दूसरे सम्प्रदाय का होने के कारण पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

रिपोर्ट- नीना जैन

ये भी पढ़ें : सहारनपुर: करोड़ों खर्च होने के बाद भी पीने के पानी को तरस रहे ग्रामीण

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story