UP News: सहारनपुर में डिरेल हुई पैसेंजर ट्रेन, दो डिब्बे पटरी से उतरी

Train Derail: देश में ट्रेन हादसा रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। अभी उत्तर प्रदेश के गोंड़ा जिले में कुछ दिन पहले कई डिब्बे पटरी से उतर गए थे। वैसा ही कुछ आज सहारनपुर में हुआ है।

Durgesh Sharma
Written By Durgesh Sharma
Published on: 4 Aug 2024 11:43 AM GMT (Updated on: 4 Aug 2024 12:09 PM GMT)
Train Derail
X

Train Derail (Pic: Social Media)

Saharanpur News: देश में ट्रेन हादसा रूकने का नाम ही नहीं ले रहा है। अभी उत्तर प्रदेश के गोंड़ा जिले में कुछ दिन पहले कई डिब्बे पटरी से उतर गए थे। वैसे ही आज फिर सहारनपुर में हुआ है। जहां एक पैसेंजर ट्रेन डिरेल हो गई। इस सवारी गाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतरकर दूसरी लाइन पर चली गई। आपको बता दें, कि यह ट्रेन नंबर 01619 दिल्ली से चलकर सहारनपुर आई थी। तभी ट्रेन पटरी से उतर गई। हालांकि हादसे में नुकसान की खबर नहीं है और स्थिति सामान्य है।

घटना स्थल पर पहुंचे रेलवे के अधिकारी

इस हादसे के बाद रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। अधिकारी और कर्मचारी स्थिति को सामान्य करने में लगे हुए है। वहीं घटना की जानकारी जैसे ही कांग्रेस सांसद इमरान मसूद को मिली वह भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने अफसरों से घटना का जायजा लिया। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। इस हादसे में किसी के घायल यो चोटिल की खबर नहीं है। हालांकि बार-बार हो रहे रेल हादसे रेलवे की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा रहा है। रेलवे के अफसर हादसे के कारणों की जांच कर रहे हैं।

वॉशिंग के लिए जा रही थी ट्रेन

वहीं घटना स्थल पर सांसद और रेलवे अधिकारी के मौके पर पहंचने के बाद काम शुरू हुआ। ट्रेन का राहत काम जोरो सोरो से चल रहा है। जानकारी के मुताबिक ट्रेन माल गोदाम में वॉशिंग के लिए जा रही थी, तभी ट्रेन पटरी से उतर गई। ट्रेन में कोई यात्री न होने से हादसे में किसी भी तरह की कोई जान की हानि नहीं है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story