×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Saharanpur News: गृहक्लेश के चलते युवक ने लगाई फांसी, पत्नी से था विवाद

Saharanpur News: पत्नी से विवाद के चलते युवक ने घर में फांसी लगाकर जान दे दी।

Neena Jain
Report Neena Jain
Published on: 23 May 2024 2:54 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2024 11:37 AM GMT)
Saharanpur News
X

Saharanpur News (Pic: Social Media)

Saharanpur News: सहारनपुर जनपद के थाना देवबंद क्षेत्र के तल्हेड़ी के गांव शाहपुर में पारिवारिक गृहक्लेश के चलते युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। जिसकी सूचना मिलते ही देवबंद थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। कुछ समय से उसकी पत्नी के साथ अनबन चली आ रही थी। जिससे प्रताड़ित होकर सचिन ने देर रात बृहस्पतिवार को फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

जानकारी प्राप्त हुई की तल्हेडी बुजुर्ग क्षेत्र के गांव शाहपुर निवासी सचिन पुत्र तेल्लूराम उम्र करीब 28 वर्ष ने अपने ही घर में फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी और मौके पर मौजूद ग्रामीणों के द्वारा बताया गया कि बृहस्पतिवार को सुबह के वक्त काफी देर तक सचिन का दरवाजा ना खुलने से सभी ग्रामीण अचंभित थे। जिसके बाद काफी देर तक दरवाजा खटखटाया गया लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उसके बाद मृतक के चचेरे भाई अश्विनी पुत्र गुलशन ने घर में झाककर देखा तो सचिन का शव फांसी के फंदे पर झूलता दिखाई पड़ा। जिसे देखकर अश्विनी चीख उठा और आस-पास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए।

पत्नी से चल रहा था विवाद

घटना की जानकारी मिलते ही देवबंद कोतवाल संजीव कुमार और चौकी प्रभारी अजय कसाना पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतरवाया और उसके बाद पुलिस ने सचिन की मौत की सूचना उसके ससुराल पक्ष के लोगों को दी। मृतक की पत्नी सुषमा बच्चे एवं परिजनों सहित शाहपुर गांव पहुंच गए। जिन्हें देखकर सचिन के परिजन गुस्से में तिलमिला उठे और उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों को सचिन की मौत का जिम्मेदार बताते हुए पुलिस के सामने ही उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर शांत कर किया। ग्रामीणों ने बताया कि सचिन के तीन बच्चे हैं जिसमें दो बड़ी लड़की एक लड़का आठ माह का और वह मेहनत मजदूरी का कार्य करके अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story