×

Saharanpur News: हत्यारोपी की गिरफ्तारी न होने पर मंत्री के घर नारेबाजी

Saharanpur News: 31 मार्च को हुए नमन हत्याकांड के आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर मृतक के परिजनों ने भाजपा प्रत्याशी और मंत्री के विरोध में उनके घर पर नारेबाजी की।

Network
Newstrack Network
Published on: 11 April 2024 1:48 PM GMT
विरोध प्रदर्शन करते मृतक के परिजन।
X

विरोध प्रदर्शन करते मृतक के परिजन। (Pic: Newstrack)

Saharanpur News: 31 मार्च को नमन हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार न किए जाने पर आज उसके परिजनों ने सहारनपुर लोकसभा के भाजपा उम्मीदवार के घर पहुंच कर नारेबाजी की और भाजपा मंत्री पर आरोपी को संरक्षण दिए जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई न होने पर चुनाव बहिष्कार की धमकी तक दे डाली। इसके कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए हत्या आरोपी को गिरफ्तार करने का खुलासा किया।

गोली मार कर की गई हत्या

आपको बता दें कि 31 मार्च की रात को थाना सदर बाजार क्षेत्र के पठानपुरा में नमन नाम के युवक की देर रात्रि गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर टहलने निकले नमन को उसी के मोहल्ले के निवासी सचिन ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। नामजद रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बावजूद पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न किए जाने से क्षुब्ध होकर आज मृतक के परिजनों एवं खटिक समाज के लोगों ने भाजपा प्रत्याशी राघव लखन पाल शर्मा के घर पहुंच कर जबरदस्त नारेबाजी और आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि भाजपा मंत्री आरोपी को संरक्षण दे रहे हैं। जिसके कारण आरोपी सचिन खुलेआम घूम रहा है। यदि कार्रवाई जल्दी नहीं की गई तो वह इस चुनाव का बहिष्कार करने के लिए बाध्य होंगे।


आरोपी गिरफ्तार

इसके कुछ घंटे बाद ही एसपी सिटी ने नमन को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी सचिन को गिरफ्तार करने का खुलासा करते हुए बताया कि सचिन मृतक नमन के पड़ोस में ही रहता है। वह नमन के परिजनों से नाराज था क्योंकि एक महिला मित्र को लेकर उनकी कहा सुनी हुई थी। इसके बाद उसने इस परिवार को सबक सिखाने का मन बना लिया और 31 मार्च को नमन की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी हरिद्वार फरार हो गया था और आज वह वकील से मिलने के लिए सहारनपुर आया था। इस दौरान पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा और एक कारतूस भी बरामद कर लिया गया है। हत्यारोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story