×

Saharanpur News: दोस्त ने ही दोस्त की ले ली जान, शराब पीने के बाद हुई थी गालीगलौज और लड़ाई

Saharanpur News: उसने बताया कि 29 अक्टूबर की दोपहर में वह सचिन के घर गया था। जहां से वे दोनों दावत करने और शराब पीने के लिए निकल गए।

Neena Jain
Report Neena Jain
Published on: 2 Nov 2023 4:23 PM GMT
X

Friend killed friend after drinking alcohol Saharanpur police revealed

Saharanpur News: दोस्त ने ही दोस्त के सिर पर डंडे से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने हत्या आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ-साथ हत्या में इस्तेमाल डंडा भी बरामद कर लिया है। दरअसल दोनों में शराब पीने के बाद गाली गलौज हुई इसके बाद मामला मारपीट तक पहुंच गई। जिसके बाद वंश उर्फ काला मैं सचिन की हत्या कर उसके शव को भांकला रेलवे लाइन के अंडर पास के पास फेंक दिया था।

ये था पूरा मामला

सचिन थाना रामपुर मनिहारान क्षेत्र के नल्खेड़ा गुर्जर का रहने वाला था। सव मिलने के बाद सचिन के पिता प्रमोद ने 31 अक्टूबर को थाने में वंश उर्फ काला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। प्रमोद ने अपनी तहरीर में बताया था की वंश उसके बेटे को अपने साथ ले यह कहकर लेगया था था कि वह सहारनपुर दावत में जा रहा है। लेकिन उनका बेटा लौटकर नहीं आया। जब पुलिस इस बारे में वंश से बात करनी चाहिए तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसके बाद उसका शव मिला। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद वंश से कड़ाई से पूछताछ की तो वंश ने सारी राम कहानी सुना डाली।

उसने बताया कि 29 अक्टूबर की दोपहर में वह सचिन के घर गया था। जहां से वे दोनों दावत करने और शराब पीने के लिए निकल गए। उन्होंने सहारनपुर में जाकर दावत करने की बात कही थी और देर शाम तक लौटने की बात भी कही थी। दोनों ने मनानी स्थित शराब के ठेके पर शराब पी थी। बाद में मनानी रेलवे स्टेशन पहुंचे जहां पर उन्होंने फिर से शराब पी और 5:00 बजे दोनों रेलवे स्टेशन के पास खड़े थे। तब सचिन के भाई विपिन ने उन्हें देखा और घर चलने के लिए कहा तो उन्होंने सहारनपुर जाकर दावत खाने की बात कही और देर शाम लौटने के लिए भी कहा। उन दोनों ने रेलवे स्टेशन के पास एक खेत में जाकर शराब पी। सचिन को ज्यादा नशा हो गया। उसने वंश को मां बहन की गाली देनी शुरू कर दी। जिसके बाद वंश और उसके बीच में मारपीट हो गई। वंश ने गुस्से में पास में पड़े लकड़ी के टुकड़े से उसके सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे सचिन की मौत हो गई। वंश भाग गया और डंडा रेलवे स्टेशन के पास छिपा दिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है। वंश को गिरफ्तार का जेल भेज दिया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story