×

Saharanpur News: बुलडोजर पर सवार होकर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, गांव में बना चर्चा का विषय

Saharanpur News: जैसे ही ग्रामीणों को जानकारी मिली कि दूल्हा बुलडोजर पर सवार होकर आया है तो गांव में चर्चा का विषय बन गया और उसे देखने के लिए मौके पर भीड़ इकट्ठा होने लगी।

Neena Jain
Report Neena Jain
Published on: 5 April 2024 5:40 PM GMT
X

बुलडोजर पर सवार होकर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा, गांव में चारों ओर बना चर्चा का विषय: Video- Newstrack

Saharanpur News: अक्सर लोग कार, ट्रैक्टर, हेलीकॉप्टर आदि पर सवार होकर दुल्हन को लाने जाते हैं लेकिन यहां एक अपने आप में एक अनोखा मामला सामने आया है जिसमें एक दूल्हा बुलडोजर पर सवार होकर दुल्हन को लाने के लिए बारात लेकर निकला है। ऐसा ही एक मामला सहारनपुर जनपद के थाना नागल क्षेत्र के गांव भलस्वा ईसापुर से प्रकाश में आया है, जहां एक दूल्हा अपनी दुल्हन को लाने के लिए बुलडोजर पर सवार होकर ससुराल पहुंचा।


बुलडोजर पर सवार होकर दुल्हन लेने पहुंचा दूल्हा

सहारनपुर जनपद के थाना नागल क्षेत्र के गांव भाटखेड़ी निवासी सचिन के पुत्र अंकित की शादी भलस्वा ईसापुर निवासी नरेश की पुत्री मधु से तय हुई थी सुबह करीब 8 बजे अंकित जेसीबी पर सवार होकर बारात के साथ अपनी ससुराल पहुंच गया।


गांव में चर्चा का विषय

जैसे ही ग्रामीणों को जानकारी मिली कि दूल्हा बुलडोजर पर सवार होकर आया है तो गांव में चर्चा का विषय बन गया और उसे देखने के लिए मौके पर भीड़ इकट्ठा होने लगी। दुल्हे ने सभी ग्रामीणों का हाथ जोड़कर आशीर्वाद लिया।

बताते हैं कि दुल्हा अंकित जेसीबी मशीन चलने का कार्य करता है और उसकी मंशा थी कि वह अपनी दुल्हन को बुलडोजर से ही लेकर आएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story