×

Saharanpur News: दुकान में घुसा..नौकर ने कहा मालिक आएंगे तो वही देंगे सामान..शुरू कर दी थप्पड़ों की बारिश

Saharanpur News: इनकम टैक्स अधिकारी इतने पर ही नहीं रुके अपने कपड़े उतार कर छत पर चढ़ गए और जबरदस्त ड्रामा शुरू कर दिया।

Neena Jain
Report Neena Jain
Published on: 9 Nov 2023 11:25 AM GMT
X

Income tax officer doing drama in the police station

Saharanpur News: नौकर ने कहा मालिक नहीं है 10 मिनट में आ रहे हैं वही आपको आभूषण दिखाएंगे। बस फिर क्या था इनकम टैक्स अधिकारी ने थप्पड़ पर थप्पड़ मारने शुरू कर दिये। जब हंगामा हुआ तो पुलिस पहुंची और उसे पकड़कर थाने ले गई। लेकिन यह इनकम टैक्स अधिकारी इतने पर ही नहीं रुके अपने कपड़े उतार कर छत पर चढ़ गए और जबरदस्त ड्रामा शुरू कर दिया।

यह था पूरा मामला

मामला सहारनपुर जनपद के थाना नानौता क्षेत्र के कस्बा नानौता का है। जहां दिल्ली में तैनात एक इनकम टैक्स अधिकारी एक सर्राफ की दुकान पर गया। सोने के आभूषण दिखाने की बात कहने लगा। जिस पर नौकर ने कहा कि मलिक 10 मिनट में आ रहे हैं। मलिक नीरज जैन एक स्कूल से अपने बच्चों को लेने गए थे। इसी बीच दो युवक कार में सवार होकर आए कार पर आगे पीछे भारत सरकार लिखा हुआ था। नौकर साहिल पुत्र नौशाद ने मलिक के थोड़ी देर में आने की बात कही तो दोनों का पारा हाई हो गया। नौकर ने कहा था कि मलिक आएंगे तो, वही आपको आभूषण दिखाएंगे। तबतक आप इंतजार करें। बस इतना सुनते ही यह अधिकारी आपा खो बैठे और नौकर पर थप्पड़ों की बारिश कर दी। हंगामा हुआ तो पुलिस आई और दोनों को थाने ले आई। लेकिन इसका हाई वोल्टेज ड्रामा यहां भी नहीं रुक।

थाना परिसर में खड़ी अपनी ही कार की छत पर चढ़ गया और सारे कपड़े उतार दिए। करीब एक घंटे तक यह हंगामा होता रहा। कार के उपर से पुलिस उसे उतारती रही, लेकिन वह नीचे उतरने का नाम नहीं ले रहा था। इसके बाद वह जोर-जोर से चिल्लाने लगा। बोला, "इसका अंजाम तुम्हें भुगतना होगा। मैं दिल्ली में इनकम टैक्स अधिकारी हूं। देख लूंगा सबको, एक-एक को सबक सीखाऊंगा।'' बाद में जब परिजन आए। उन्होंने बताया कि इस युवक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। इसका इलाज चल रहा है। इनकम टैक्स अधिकारी राहुल दिल्ली में तैनात है और वह अपने घर थाना ननौता क्षेत्र के कुशीपुर गांव में अपने ताऊ के यहां आया था। मेडिकल की दुकान पर छोड़कर गाड़ी धुलवाने के लिए बोलकर गया था और इसी बीच उसने सर्राफा व्यापारी के नौकर के साथ मारपीट की। परिजनों ने बताया कि युवक की मानसिक दशा ठीक नहीं है। वह कभी-कभी उत्तेजित हो जाता है। युवक की मानसिक स्थिति को देखते हुए पुलिस ने उसे परिजनों को सौंप दिया।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story