×

PM Modi in Saharanpur: कल सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

PM Modi in Saharanpur: पश्चिम उत्तर प्रदेश की सीटों पर पकड़ मजबूत करने के लिए कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Neena Jain
Report Neena Jain
Published on: 5 April 2024 5:21 PM GMT (Updated on: 6 April 2024 3:28 AM GMT)
पीएम मोदी कल सहारनपुर में करेंगे रैली।
X

पीएम मोदी कल सहारनपुर में करेंगे रैली। (Pic: Social Media)

PM Modi in Saharanpur: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल 6 अप्रैल को सहारनपुर में जनसभा करेंगे। सहारनपुर लोकसभा की पांच विधानसभा और कैराना लोकसभा की दो विधानसभा से लोग जनसभा में आएंगे। सहारनपुर की इस जनसभा में लगभग 10:00 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हेलीकॉप्टर द्वारा पहुंचेंगे। 11:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हेलीकॉप्टर द्वारा सरसावा एयरवेस पर उतरेंगे। जहां से भी दूसरे हेलीकॉप्टर द्वारा जनसभा में पहुंचेंगे।

जनसभा को करेंगे संबोधित

जनसभा में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे। लगभग 12:30 बजे सहारनपुर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिजनौर के लिए रवाना हो जाएंगे और प्रधानमंत्री राजस्थान के लिए रवाना होंगे। दिल्ली रोड स्थित राधा स्वामी सत्संग के मैदान में जनसभा आयोजित होगी। आपको बता दें कि सहारनपुर लोकसभा घोषित है। जिसे 2019 में भाजपा ने खो दिया था। इस सीट पर भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार को जीत में बदलने के लिए 2024 में भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

पश्चिम उत्तर प्रदेश पर भाजपा का पूरा जोर

पश्चिम उत्तर प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तीन रैलियां होनी है। जिसमें से एक मेरठ हो चुकी है और दूसरी सहारनपुर में है। इजरायली के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां नाराज ठाकुर को मनाएंगे, वहीं इस सीट पर जीत भी सुनिश्चित करेंगे। पश्चिमी यूपी में 14 लोकसभा सीट आती है। 2014 में भाजपा ने सभी जीती थी लेकिन 2019 में नहीं जीत पाई। लेकिन भाजपा अब 2014 को 2024 में एक बार फिर दोहरा देना चाहती है। प्रदेश में 80 सिम जीतने का लक्ष्य रखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर पूरी तैयारी कर ली गई हैं। पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। भारी फोर्स बल तैनात है। वही 6 अप्रैल की सुबह से ही रूट डायवर्जन शुरू हो जाएगा। इसके अलावा पुलिस प्रशासन की चप्पे चप्पे पर नजर रहेगी। सुरक्षा के चाक चौबंद प्रबंध हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story