×

Saharanpur: सीएम योगी की सभा में जा रहे SDM की गाड़ी पलटी, अधिकारी सहित कई कर्मचारी घायल

Saharanpur News: थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने इस घटना पर कहा कि टक्कर मराने फरार चालक की तलाश की जा रही है।

Viren Singh
Published on: 12 April 2024 10:07 AM GMT (Updated on: 12 April 2024 10:31 AM GMT)
Saharanpur News
X

Saharanpur News (सोशल मीडिया) 

Saharanpur News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश में तबड़तोड़ चुनावी रैलियां कर रहे हैं। प्रशासन भी मुख्यमंत्री की जनसभाओं में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता तैयारियां में लगा हुआ है और गाड़ियों की आवाजाही तेजी से जारी है। सीएम योगी शुक्रवार को यूपी के सहारनपुर में एक चुनावी सभा को संबोधित करने आए थे। जिले के बड़गांव में उनकी सभा हुई है। जिला प्रशासन सीएम की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुख्ता तैयारियों में लगा ही हुआ था कि इस बीच एसडीएम रामपुर मनिहारान मानवेंद्र सिंह की सरकारी गाड़ी दुर्घटना का शिकार हो गई है। इसमें एसडीएम सहित कई सरकारी कर्मचारी घायला हुए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करावा गया।

सीएम के कार्यक्रम में जा रहे थे एसडीएम

मिली जानकारी के मुताबिक, एसडीएम रामपुर मनिहारान मानवेंद्र सिंह अपनी सरकारी कार सूमो से बड़गांव में मुख्यमंत्री योगी की जनसभा में जा रहे थे। सहारनपुर-बड़गांव मार्ग पर रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव मुंडीखेड़ी के पास एक कार एसडीएम की कार से टकरा गई। इससे एसडीएम की कार पलट गई। इसमें एसडीएम मानवेंद्र सिंह सहित जा रहे तीन अन्य कर्मचारी घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

ग्रामीणों ने बचाई जान

कार से टकरा कर एसडीएम की कार सूमो खेत में पटल गई। गाड़ी को पलटा देख खेत में काम कर रहे लोग बचाने के लिए दौड़ पड़े। पलटी कार से घायल लोगों को बाहर निकाला, उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इसमें एसडीएम मानवेंद्र सिंह, उनका चालक रोहित और अर्दली सतपाल घायल हुए। प्राथमिक उपचार के बाद एसडीम को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती किया गया, उनके कंधे पर चोट आई है। यह हादसा सुबह 11 बजे हुआ।

फरार कार चालक की तलाशी जारी

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, गांव से अचानक सड़क पर आई कार ने एसडीएम की सरकारी गाड़ी को टक्कर मार दिया, जिससे एसडीएम की कार खेत में पलट गई। मौके का फायदा उठाकर टक्कर मारने वाली कार फरार हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही कुछ देर बाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच पड़ताल की। थाना प्रभारी निरीक्षक नरेंद्र शर्मा ने इस घटना पर कहा कि टक्कर मराने फरार चालक की तलाश की जा रही है।

Viren Singh

Viren Singh

पत्रकारिता क्षेत्र में काम करते हुए 4 साल से अधिक समय हो गया है। इस दौरान टीवी व एजेंसी की पत्रकारिता का अनुभव लेते हुए अब डिजिटल मीडिया में काम कर रहा हूँ। वैसे तो सुई से लेकर हवाई जहाज की खबरें लिख सकता हूं। लेकिन राजनीति, खेल और बिजनेस को कवर करना अच्छा लगता है। वर्तमान में Newstrack.com से जुड़ा हूं और यहां पर व्यापार जगत की खबरें कवर करता हूं। मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई मध्य प्रदेश के माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्विविद्यालय से की है, यहां से मास्टर किया है।

Next Story