×

Saifai News: यादव परिवार के घर खुशियां, मुलायम की पोती की शादी, शिवपाल-अखिलेश में दिखीं दूरियां

वैवाहिक कार्यक्रम से जैसे ही शिवपाल शाम 5 बजे निकलते हैं, 15 मिनट बाद अखिलेश यादव पहुंचते हैं। अखिलेश ने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात की और करीब 30 मिनट बैठने के बाद दूसरे चाचा रामगोपाल यादव से मिलने उनके आवास पहुंच गए।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 20 Jun 2021 1:27 AM GMT (Updated on: 20 Jun 2021 2:18 AM GMT)
Saifai News: यादव परिवार के घर खुशियां, मुलायम की पोती की शादी, शिवपाल-अखिलेश में दिखीं दूरियां
X

Saifai News: उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव 2022 का असर अब राजनीतिक पार्टीयों और राजनीतिक दिग्गजों के ऊपर दिखने लगा है। कुछ ऐसा ही नजारा सैफई में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह की पौत्री दीपाली यादव की शादी में देखने को मिला। शनिवार को इस वैवाहिक कार्यक्रम में दिग्गजों का जमावड़ा रहा। बता दें कि मुलायम सिंह यादव अपने बेटे अखिलेश यादव के साथ लखनऊ से कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। दो दिन के वैवाहिक कार्यक्रम में शनिवार को क्षेत्रीय लोगों के प्रीतिभोज का कार्यक्रम रखा गया। लेकिन यहां भी अखिलेश और चाचा शिवपाल सिंह यादव के बीच दूरी देखने को मिली। मुलायम सिंह की पौत्री दीपाली की शादी अश्विनी यादव के साथ है।

मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव एक साथ पहुंचे

वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव एक साथ पहुंचे। जैसे ही इसकी सूचना शिवपाल को मिली वह अपने बड़े भाई मुलायम यादव से मिलने उनके पैतृक आवास पहुंच गए। दोनों के बीच करीब 15 मिनट की मुलाकात हुई। इसके बाद मुलायम इटावा स्थित अपने आवास के लिए रवाना हो गए। इधर शिवपाल सिंह फिर से कार्यक्रम स्थल वापस पहुंच गए।

वैवाहिक कार्यक्रम में शिवपाल ने की मेजबानी

बता दें कि परिवार में हो रहे इस वैवाहिक कार्यक्रम की जिम्मेदारी शिवपाल यादव ने आज अधिक निभाई। प्रतिभोज का कार्यक्रम दोपहर 12 बजे से शुरू हुआ और देर शाम तक चलता रहा। शिवपाल क्षेत्रीय लोगों से पंडाल में मिलते रहे। उन्होंने कार्यक्रम में करीब 4 घंटे से अधिक का समय दिया।

चाचा-भतीजा दूर-दूर आये नजर

गौरतलब है कि इस वैवाहिक कार्यक्रम में मुलायम, शिवपाल, अखिलेश और रामगोपाल एक साथ पंडाल में नहीं नजर आए। कहा जा रहा है कि राजनीतिक गतिविधियों के चलते सभी एक दूसरे से सार्वजनिक तौर पर दूरी बनाए हुए थे। अखिलेश यादव के पहुंचने से पहले शिवपाल यादव ने पंडाल से दूरी बना ली थी।



चाचा शिवपाल के निकलते ही अखिलेश यादव पहुंचते हैं

वैवाहिक कार्यक्रम से जैसे ही शिवपाल शाम 5 बजे निकलते हैं, 15 मिनट बाद अखिलेश यादव पहुंचते हैं। अखिलेश ने वहां मौजूद लोगों से मुलाकात की और करीब 30 मिनट बैठने के बाद दूसरे चाचा रामगोपाल यादव से मिलने के लिए उनके आवास निकल जाते हैं। बाद में सपा कार्यकर्ताओं की बढ़ती भीड़ को देखते हुए अखिलेश यादव पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस चले गए और वहां भी लोगों से मुलाकात की।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story