×

जहां - जहां पड़े सीएम योगी के कदम, उस जगह को 'सपा कार्यकर्ता' ने गंगाजल छिड़क किया 'शुद्ध'

Saifai : सैफई के जिन इलाकों में मुख्यमंत्री ने अपने कदम रखे हैं उन जगहों को गंगा जल से शुद्ध किया गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 26 May 2021 10:15 AM GMT
सपा कार्यकर्ता ने गंगाजल छिड़क किया शुद्ध
X

सपा कार्यकर्ता ने गंगाजल छिड़क किया 'शुद्ध' (फोटो सौ. से सोशल मीडिया)

Saifai : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) स्वास्थ्य व्यवस्था का जायजा लेने मुलायम - अखिलेश के गढ़ सैफई गए थे। जहां उन्होंने कोविड अस्पताल, ऑक्सीजन गैस प्लांट, और गीजा गांव का निरीक्षण किया था। बताया जा रहा है कि जिन जगहों पर सीएम योगी ने 22 मई को अपने कदम रखे थे उन जगहों को गंगा जल से शुद्ध किया जा रहा है।

आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो काफी तेजी से वायरल होने के बाद राजनीति तेज होती नजर आ रही है। जिस युवक ने यह काम किया है वह अपने आपको समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता बता रहा है। इस युवक का कहना है कि सैफई के जिन इलाकों में मुख्यमंत्री ने अपने कदम रखे हैं मैं उन जगहों को गंगा जल से शुद्ध किया है।

लाल टोपी लगाए इस युवक ने अपना नाम रोहित यादव बताया है। जो अपने आपको समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता बता रहा है। इस युवक का कहना है कि वह यूपी के मुख्यमंत्री से इसलिए नाराज है क्योंकि 2017 में जब योगी ने प्रदेश की कमान संभाली तब पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कालिदास मार्ग पर बने सरकारी बंगले को गंगा जल से शुद्ध किया था जिस वजह से जब सीएम योगी अखिलेश के गढ़ पर पहुंचे तब इस युवक ने भी यही काम किया।

आपको बता दें कि इस वीडियो की कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की जा रही है। इसके साथ ही इटावा के समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव ने बताया कि यह युवक सपा पार्टी का कार्यकर्ता नहीं है। इसके साथ ही हमारी पार्टी की तरफ से ऐसा किसी भी प्रकार का निर्देश नहीं दिया गया है।

Shraddha

Shraddha

Next Story