×

Saina Nehwal Agra tour: धार्मिक स्थलों का भ्रमण करने पहुंची साइना नेहवाल, साझा किया अनुभव

निजी टूर पर आगरा आई साइना नेहवाल सेलेब्रिटी की चकाचोंध से दूर बेहद साधारण अंदाज में सिकन्दरा स्मारक पहुंची...

Rahul Singh
Published on: 21 Jun 2021 3:12 PM GMT (Updated on: 21 Jun 2021 3:19 PM GMT)
Saina Nehwal Agra tour
X

साइना नेहवाल सिकन्दरा स्मारक पहुची 

Saina Nehwal Agra tour : ओलंपिक कांस्य पदक विजेता और बैडमिंटन के खेल में भारत का नाम पूरे विश्व में रोशन करने वाली अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल (Saina Nehwal) ने इन दिनों उत्तर प्रदेश का भ्रमण कर रही हैं। खेल की भागदौड़ से दूर साइना नेहवाल सुकून से भारत की ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों का भ्रमण कर रही हैं। Saina Nehwal Agra tour में हैं और आज उन्होंने भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग द्वारा संरक्षित सिकंदरा स्मारक में भ्रमण किया।

साइना नेहवाल खिंचवाई फोटो

आपको बता दें कि निजी टूर पर आगरा आई साइना नेहवाल सेलेब्रिटी की चकाचोंध से दूर बेहद साधारण अंदाज में सिकन्दरा स्मारक पहुंची। साइना नेहवाल के साथ कश्यप पर्वपल्ली और कुछ दोस्त थे। साइना नेहवाल दोपहर के वक्त सिकंदरा स्मारक पहुंच गई और करीब 45 मिनट तक परिसर के अंदर रही। इस दौरान साइना नेहवाल ने सिकंदरा स्मारक परिसर में फोटो भी अलग अलग जगहों पर फोटो भी खिंचवाई।

साइना नेहवाल ने साझा किया अनुभव

उन्होने बारीकी से स्मारक के इतिहास की जानकारी ली। भ्रमण कार्यक्रम के दौरान साइना नेहवाल ने सिकंदरा स्मारक के संरक्षण सहायक अंकित नामदेव से भी मुलाकात की। अंकित नामदेव की मौजूदगी में साइना नेहवाल ने विजिटर बुक में अपने सिकन्दरा स्मारक भ्रमण के अनुभव को साझा किया।

विजिस्टर बुक में साइना नेहवाल ने अंग्रेजी में लिखा है कि " Today we understood why Akbar is called Akbar the great " बाद में उन्होंने ने लिखा है thank you for the wonderful experience । बताया जा रहा है कि साइना नेहवाल ने आज मथुरा में बिहारी जी के भी दर्शन किए है । मथुरा घूमने के बाद बाद साइना नेहवाल सिकंदरा स्मारक पहुंची । साइना नेहवाल मोहब्बत की नायाब इमारत ताजमहल का भी दीदार करेंगी । माना जा रहा है कि साइना नेहवाल मंगलवार सुबह ताजमहल का दीदार करने के लिए पहुंचेगी ।

Admin 2

Admin 2

Next Story