×

Baghpat News: डीएम राजकमल यादव अपने कंधे पर फावड़ा लेकर पहुंचे, 'सजल बागपत अभियान' का शुभारंभ

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत के डीएम राजकमल यादव (DM Rajkamal Yadav) के नेतृत्व में रविवार को सजल बागपत अभियान (Sajal Baghpat Campaign) का शुभारंभ हो गया है ।

Paras Jain
Report Paras JainPublished By Shashi kant gautam
Published on: 8 May 2022 9:14 AM GMT
Sajal Baghpat Abhiyan launched under the leadership of Baghpat DM Rajkamal Yadav
X

 बागपत: डीएम राजकमल यादव 

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के जनपद बागपत के डीएम राजकमल यादव (DM Rajkamal Yadav) के नेतृत्व में रविवार को सजल बागपत अभियान (Sajal Baghpat Campaign) का शुभारंभ हो गया है । डीएम ने दस विभागों के अधिकारियों के साथ नंगला जाफराबाद गांव (Nangla Jafrabad Village) में श्रमदान कर अभियान की शुरुआत की है ।

डीएम राजकमल यादव के नेतृत्व में 'सजल बागपत अभियान' का शुभारंभ

आपको बता दें कि डीएम राजकमल यादव (DM Rajkamal Yadav) की पहल पर सजल बागपत अभियान का शुभारंभ हुआ है। रविवार को डीएम समेत 10 विभागों के अधिकारी और कर्मचारी नंगला जाफराबाद गांव में पहुंचे। वहां उन्होंने नाले में फावड़ा चलाकर साफ-सफाई की। स्वयं डीएम राजकमल यादव भी अपने कंधे पर फावड़ा रख सफाई अभियान में हिस्सा लेने पंहुचे ।


एडीएम बागपत अमित कुमार सिंह भी मौजूद रहे

उन्होंने भी नाले में फावड़ा चला अभियान को आगे बढ़ाया । अन्य अधिकारियों और कर्मचारियों ने भी श्रमदान किया। जिसमें एडीएम बागपत अमित कुमार सिंह (ADM Baghpat Amit Kumar Singh), प्रशांत कुमार, राहुल भाटी समेत अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे ।



वर्षा के पानी की बून्द बून्द बचाएंगे

इस कार्यक्रम के दौरान डीएम ने बताया कि 'सजल बागपत अभियान' के अंतर्गत 20 किलोमीटर लंबे नाले का जीर्णोद्धार (gutter renovation) कराया जाएगा। उनका कहना कि वर्षा के जल को बेकार जाने से बचाने के लिए यह अभियान शुरू किया गया है। जेसीबी (JCB) की मदद भी ली गयी है । जल्द ही नाले का जीर्णोद्धार का कार्य पूर्ण हो जाएगा । वर्षा के पानी की बूंद-बूंद बचाएंगे और बागपत को सुंदर सजल बनाएंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story