×

किसी से की सगाई, किसी और के साथ भगाई..... साक्षी संग अजितेश

उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से लव-ऐंगल में एक-एक कर के नए खुलासे हो रहे हैं। कभी साक्षी बोलती है कि शादी कर ली है, पर शादी कराने वाला मंदिर का महंत बोलता है कि सर्टिफेकट झूठा हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 13 July 2019 8:14 AM GMT
किसी से की सगाई, किसी और के साथ भगाई..... साक्षी संग अजितेश
X
bjp mla

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश के बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से लव-ऐंगल में एक-एक कर के नए खुलासे हो रहे हैं। कभी साक्षी बोलती है कि शादी कर ली है, पर शादी कराने वाला मंदिर का महंत बोलता है कि सर्टिफेकट झूठा हैं। अब दलित युवक अजितेश की एक बार पहले किसी और लड़की से सगाई की बात सामने आई है और साक्षी मिश्रा के पति अजितेश कुमार की दूसरी लड़की से सगाई की तस्वीर वायरल हो रही है।

अजितेश कुमार ने पूरी कहानी बताई

यह भी देखें... किसने कहा मोदी सरकार के तहत नागरिकों की निजता पर गंभीर आघात पहुंच रहा?

इस पर अजितेश कुमार ने पूरी कहानी बताई। उन्होंने बताया, 'सगाई भोपाल की एक लड़की से हुई थी। शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी। शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी, लेकिन मेरी मां की मौत हो गई। इससे शादी टूट गई।'

वहीं लड़की के पिता का कहना है कि इस सगाई में उन्होंने सात लाख रुपये से ज्यादा रकम खर्च की थी। उन्होंने कहा, 'सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए। सगाई टूटने से समाज में बदनामी भी काफी हुई। उसकी भरपाई कौन करेगा?'

यह भी देखें... विश्व के इस कोने में आया भूकंप, छह लोग हुए घायल

वहीं सगाई टूटने वाली लड़की के पिता का हाल यह है कि उनकी पांच बेटियां और एक बेटा है। उन्होंने बताया कि रिटायरमेंट के बाद सगाई में इतना अधिक खर्च करना मेरे लिए मुश्किल था। फिर भी मैंने उधार लेकर सगाई में खर्च किया था।

कहानी इतनी ही नहीं है... बरेली में बीते चुनाव से सब कुछ खड़ा हुआ है। प्यार ने भी जोर वहीं से पकड़ा है। इतिहास के प्रोफेसर श्याम बिहारी फरीदपुर सुरक्षित सीट से विधायक। जिनके भांजे है अजितेश। यानी अब तथाकथित मिश्रा जी के दामाद। जिनकी कुछ समय पहले शादी कहीं और लगभग होने वाली थी, लेकिन आनन-फानन में सब तोड़ दिया गया।

साक्षी भी पत्रकारिता की छात्रा थी

श्याम बिहारी सिंह की बेटी दो साल पहले ही यूपीएससी में 887 रैंक पाकर आईएएस बनी हैं। साक्षी भी पत्रकारिता की छात्रा थी। तीन साल से जयपुर में थी। जल्द ही नोएडा में आगे पढ़ना चाहती थी। लेकिन अचानक शादी की धुन और अब वही स्टूडियो स्टूडियो घूम रही है। उसको पिता कैद करते थे। मारपीट होती थी। कुछ दिनों में वो पापा से साक्षी के लिए माननीय विधायक हो गए। विधायक से विलेन हो गए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story