×

Unnao Road Accident: सीतापुर के सकरन थानाध्यक्ष की उन्नाव में सड़क हादसे में मौत, सिपाही घायल

Unnao Road Accident: लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे के जाजमऊ चौकी के अंतर्गत तेज रफ्तार ट्रेलर से कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में सीतापुर के एक थाने में तैनात थानाध्यक्ष की मौत हो गई।

Naman Mishra
Published on: 3 Nov 2022 5:38 AM GMT
Sakran SHO of Sitapur dies in road accident in Unnao, soldier injured
X

 उन्नाव : सीतापुर के सकरन थानाध्यक्ष की उन्नाव में सड़क हादसे में मौत, सिपाही घायल

Unnao Road Accident: लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे के जाजमऊ चौकी (Jajmau Chowki) के अंतर्गत बीती देर रात एक तेज रफ्तार ट्रेलर से कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार में सवार सीतापुर के एक थाने में तैनात थानाध्यक्ष की मौत हो गई। गाड़ी चला रहे सिपाही घायल हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची गंगाघाट पुलिस ने ट्रेलर को कब्जे में लिया है। सीतापुर पुलिस को घटना की जानकारी से अवगत कराया दरोगा की मौत से पुलिस महकमे में शोक की लहर है।

थानाध्यक्ष देर रात सीतापुर से झांसी एविडेंस में जा रहे थे, जाजमऊ में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार सीतापुर जनपद के सकरन थानाध्यक्ष मनीष सिंह बीती देर रात साथी सिपाही प्रशांत के साथ लखनऊ कानपुर नेशनल हाईवे से एविडेंस के लिए झांसी जा रहे थे। जाजमऊ चौकी क्षेत्र के कल्लू पुरवा मोड़ के पास एक ट्रेलर से आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर लगते ही कार अनियंत्रित होकर दूसरी दिशा में जा पहुचीं। एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही जाजमऊ चौकी इंचार्ज हस्मत अली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे।


कानपुर रीजेंसी अस्पताल ले जाते समय हुई मौत

गम्भीर रूप से घायलावस्था में पड़े दरोगा मनीष सिंह, सिपाही को उपचार के लिए कानपुर रीजेंसी ले गए जंहा रास्ते मे ही दरोगा की मौत हो गई। दरोगा की मौत होने पर उन्नाव पुलिस ने घटना की जानकारी सीतापुर के एसपी को अवगत कराया।

सीतापुर की पुलिस टीम उन्नाव पहुँची

इधर उन्नाव एसपी ने घायल सिपाही को बेहतर उपचार के निर्देश दिए। सुबह सीतापुर की पुलिस टीम उन्नाव पहुंची और घटनास्थल से दरोगा की सरकारी पिस्टल समेत जरूरी कागजात लिया। मृतक मनीष सिंह जनपद फतेहपुर के रहने वाले थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story