×

यूपी में बड़ा घोटाला: योगी के मंत्री पर लागा आरोप, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार आज-कल अपराधों पर शिकंजा कस रही है उसके बावजूद दिन पर दिन नए नए अपराध-घोटाले सामने आ रहे हैं।

Newstrack
Published on: 16 Sep 2020 7:32 AM GMT
यूपी में बड़ा घोटाला: योगी के मंत्री पर लागा आरोप, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी
X
यूपी में बड़ा घोटाला: योगी के मंत्री पर लागा आरोप, कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी (social media)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार आज-कल अपराधों पर शिकंजा कस रही है उसके बावजूद दिन पर दिन नए नए अपराध-घोटाले सामने आ रहे हैं। अब पशुधन घोटाले के बाद अधिकारियों- मंत्रियों की मिलीभगत से एक और घोटाला सामने आ रहा है। आपको बता दें, खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में नमक की सप्लाई का ठेका दिलाने के नाम पर हुए करोड़ों रुपये के घपले में पशुधन राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद पर शक की सुई है। बात की तह तक जाने के लिए पुलिस राज्यमंत्री से पूछताछ करेगी।

ये भी पढ़ें:राज्यसभा में BJP MP विनय सहस्रबुद्धे का बयान, महाराष्ट्र सरकार ही अवैध निर्माण का प्रतीक

Jai Prakash Nishad Jai Prakash Nishad (file photo)

पुलिस को शक है

आपको बता दें, पूछताछ के लिए राज्यमंत्री जय प्रकाश निषाद को नोटिस भेजने की तैयारी है। इस मामले में मंत्री से एसीपी गोमती नगर पूछताछ कर चुकी है। मुख्य आरोपी आशीष राय का मंत्री के दफ्तर में काफी आना-जाना था। तो वहीं पुलिस को शक है कि मंत्री को भी इस नए फर्जीवाड़े की जानकारी हो सकती है।

ये भी पढ़ें:बच्चन परिवार को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराएगी मुंबई पुलिस

वहीं इससे पहले यूपी के पशुपालन विभाग में आटे की सप्लाई के नाम पर ठगी हो चुकी है। मामला में गुजरात के व्यापारी नरेन्द्र पटेल ने FIR दर्ज करायी थी, जिसमें पत्रकारों, अधिकारियों ने व्यापारी को पशुधन विभाग में ठेका दिलाने को लेकर करोड़ों रूपये ठगे थे। आपको बता दें, पशुपालन विभाग के मामले की जांच के समय खाद्य एवं आपूर्ति विभाग का घपला सबके सामने आया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story