×

गांधी जी की प्रतिमा को पहनाई सपा की टोपी-गमछा, DM ने दिए जांच के आदेश

By
Published on: 3 Aug 2016 9:59 AM GMT
गांधी जी की प्रतिमा को पहनाई सपा की टोपी-गमछा, DM ने दिए जांच के आदेश
X

मुरादाबाद सिविल लाइंस स्थित कंपनी बाग में महात्मा गांधी की प्रतिमा लगी हुई है। शहर में उपचुनाव का इलेक्शन चल रहा है। जिसके चलते कुछ शरारती तत्वों ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर समाजवादी पार्टी की टोपी और गले में सपा का गमछा पहना दिया। सोशल मीडिया में तस्वीर वायरल होने पर जिलाधिकारी जुहेर बीन सग़ीर ने संज्ञान लिया और मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए है।

क्या कहते हैं सपा जिला अध्यक्ष हाजी इकराम कुरैशी?

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता ऐसी घटिया हरकत नहीं करते। साजिश के तहत विरोधियों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा को सपा की टोपी और पटका पहनाया है ताकि सपा को बदनाम किया जा सके। हम प्रशासन से मांग करते है कि वह मामले की जांच कराए और दोषियों को चिन्हित कर जेल भेजें।

क्या कहते हैं बीजेपी सांसद कुंवर सर्वेश सिंह?

बापू की प्रतिभा के अपमान की हम घोर निन्दा करते है। यूपी में चारों और गुंडाराज है। सपा के लोग गांधी जी का खुलेआम अपमान कर रहे है। शर्मनाक यह है कि प्रशासन ने अभी तक कार्रवाई नहीं की हैं। इस मामले को हम संसद में उठाएंगे।

क्या कहते है डीएम जुहेर बीन सगीर?

कंपनी बाग में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिभा को समाजवादी पार्टी की टोपी पहनाएं जाने की सूचना मिली है। प्रकरण को गंभीरता से लेते हुए मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दिए गए है। हरकत करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Next Story