×

सपा नेता नजरबंद: 72 घंटे का मिला था अल्टीमेटम, अब पुलिस ने घेरा

बागपत में जहरीली शराब से हुई 7 लोगों की मौत के मामले में कलक्ट्रेट के घेराव से पहले ही पूर्व जिला पंचायत सदस्य और सपा लोकसभा प्रभारी अभयवीर यादव को नजरबंद कर दिया गया।

Newstrack
Published on: 18 Sep 2020 8:28 AM GMT
सपा नेता नजरबंद: 72 घंटे का मिला था अल्टीमेटम, अब पुलिस ने घेरा
X
सपा नेता नजरबंद: 72 घंटे का मिला था अल्टीमेटम, अब पुलिस ने घेरा (file photo)

बागपत: बागपत में जहरीली शराब से हुई 7 लोगों की मौत के मामले में कलक्ट्रेट के घेराव से पहले ही पूर्व जिला पंचायत सदस्य और सपा लोकसभा प्रभारी अभयवीर यादव को नजरबंद कर दिया गया। बालैनी में सपा नेता के फार्म हाउस के बाहर पुलिस-प्रशासन ने सुरक्षा का चक्रव्यूह रच दिया है। एसडीएम, सीओ और कई थानों की फोर्स को तैनात कर दिया है।

ये भी पढ़ें:कंगना के साथ शक्तिमान: जया बच्चन पर सीधा वार, कहा किसी के बाप की नहीं इंडस्ट्री

सपा समर्थन मौके पर पहुंच गए और नारेबाजी की जा रही है

फार्म हाउस पर न किसी को आने दिया जा रहा है और जाने दिया जा रहा है। सपा समर्थन मौके पर पहुंच गए और नारेबाजी की जा रही है। पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी मामले को रफा-दफा करने का प्रयास कर रहें है। क्योंकि आज शाम को सीएम मेरठ मण्डल के विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे और यदि ऐसे में कुछ हो गया तो बागपत के अफसरों पर गाज गिर सकती है। इसी को लेकर बागपत पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों की नींद उड़ी है।

सपा नेता अभयवीर यादव ने पुलिस-प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था

सपा नेता अभयवीर यादव ने पुलिस-प्रशासन को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया था कि पीड़ित परिवार को 10 लाख का मुआवजा मिले, उच्च स्तरीय जांच हो और शराब माफिया सरगनाओं पर सख्त कार्रवाई की जाए, लेकिन अल्टीमेटम का समय खत्म होने पर अभयवीर यादव ने बागपत कलक्ट्रेट का आज घेराव का एलान किया था और वहां धरना प्रदर्शन में बड़े आंदोलन की रणनीति तैयार होनी थी।

ये भी पढ़ें:तेज भूकंप से कांपे लोग: मची अफरा-तफरी, कई जगहों पर हिली धरती

इससे प्रशासन के हाथ पाव फूल गए और अभयवीर यादव को नजरबंद कर दिया गया। सपा लोकसभा प्रभारी अभयवीर यादव ने कहा कि शराब माफियाओं को बागपत विधायक का संरक्षण मिला है इसलिए कार्रवाई नहीं की जा रही है, लेकिन वो खामोश नहीं बैठेंगे जहरीली शराब से मरने वाले लोगों के परिवारों को इंसाफ दिलाएंगे।

पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story