×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

सपा ने शपथ ग्रहण समारोह में डाला रंग में भंग, लगाया 'भगवाकरण' का आरोप

aman
By aman
Published on: 12 Dec 2017 9:04 AM GMT
सपा ने शपथ ग्रहण समारोह में डाला रंग में भंग, लगाया भगवाकरण का आरोप
X
सपा ने शपथ ग्रहण समारोह में डाला रंग में भंग, लगाया 'भगवाकरण' का आरोप

मुरादाबाद: निकाय चुनाव के बाद मंगलवार (12 दिसंबर) को जिले में नगर निकायों के मेयर, चेयरमैन व अध्यक्ष शपथ ग्रहण समारोह होना है। लेकिन इस रंग में भंग डालने का काम समाजवादी पार्टी ने किया है। समाजवादी पार्टी ने इस शपथ ग्रहण समारोह का बहिष्कार कर सभी को हैरत में डाल दिया है।

सपा के महानगर अध्यक्ष शोएब पाशा ने कार्यक्रम को 'भगवा रंग' देने पर ऐतराज जताया है। इस बाबत उन्होंने सपा के सभी निर्वाचित पार्षदों को सपा जिला कार्यालय पर बुलाया। शोएब पाशा ने कार्यक्रम को धार्मिक रंग देने का आरोप भी लगाया है।

70 में से 36 पर जीते बीजेपी पार्षद

बता दें, कि हालिया निकाय चुनाव में मुरादाबाद में बीजेपी के विनोद अग्रवाल ने मेयर पद पर जीत हासिल की थी। वहीं, कुल 70 वार्डों में बीजेपी के 36 पार्षद चुनाव जीतने में सफल रहे। इसके अलावा सपा के भी 16 पार्षदों ने जीत हासिल की। मंगलवार को शहर के कंपनी बाग स्थित पंचातय भवन प्रांगण में शपथ ग्रहण आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। लेकिन शपथ ग्रहण से पहले सपा ने समारोह का बहिष्कार किया।

सपा अपनी हार नहीं स्वीकार कर पा रही

सपा के महानगर अध्यक्ष शोएब पाशा ने बीजेपी पर कार्यक्रम को भगवा रंग देने का आरोप लगाया है। वहीं, इस मामले पर बीजेपी नेता व एमएलसी डॉ. जयपाल सिंह ने कार्यक्रम को भगवा रंग देने के आरोप को गलत ठहराया। कहा, कि 'सपा अपनी हार नहीं स्वीकार कर पा रही है। इसलिए वह बेवजह इस बात को तूल दे रही है।'

अधिकारियों से साधी चुप्पी

दूसरी तरफ, इस मामले पर किसी भी अधिकारी ने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया है। बता दें, कि ऐसा माना जा रहा था कि कार्यक्रम को बीजेपी की परंपरा के मुताबिक भगवा रंग ही दिया जाएगा।

शोएब पाशा

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story